डबल मर्डर: मस्जिद में इमाम और उसकी पत्नी की तेजधार हथियार से निर्मम हत्या

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 9, 2019, 11:20 AM IST
डबल मर्डर: मस्जिद में इमाम और उसकी पत्नी की तेजधार हथियार से निर्मम हत्या
मस्जिद में इमाम की हत्या

वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. हर शख्स की जुबान पर इन हत्याओं का जिक्र था.

  • Share this:
सोनीपत. गांव मानिक माजरा की मस्जिद (Mosque) में इमाम और उसकी पत्नी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मस्जिद के इमाम इरफान और उसकी पत्नी याशमीन की हत्या (Murder) तेजधार हथियार से बेरहमी से की गई. जब ग्रामीणों ने दोनों के शवों को मस्जिद में दsखा दो इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं और दोनों के शव को कब्जे में लेकर सोनीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

मृतक इरफान मस्जिद में इमाम था और उसकी पत्नी याशमीन भी उसके साथ मस्जिद में बने एक कमरे रहती थी. दोनों का निकाह 1 साल पहले ही हुआ था. दोनों के शरीर पर तेजधार हथियार के कम से कम 15 से 20 निशान थे. नसीब नाम के ग्रामीण ने बताया कि जब वह मस्जिद में आया तो उसने इरफान को आवाज लगाई लेकिन वह वह नहीं मिला तो उसने उसके कमरे में जाकर देखा तो इरफान और उसकी पत्नी का शव कमरे में पड़ा था.

इलाके में फैली सनसनी

इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. हर शख्स की जुबान पर इन हत्याओं का जिक्र था. सोनीपत पुलिस और एफएसएल की टीम वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची. एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए और पुलिस ने ग्रामीणों के बयान दर्ज किए ताकि मामले में जल्द से जल्द खुलासा हो सके.

जांच में जुटी पुलिस

वह इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि हम एक गांव से सूचना मिली थी कि यहां पर डबल मर्डर हुआ है. हमने मौके पर जाकर देखा तो इरफान और उसकी पत्नी यास्मीन की हत्या तेजधार हथियार से हुई है. शरीर पर चोट के कई निशान थे. इरफान मस्जिद में इमाम का काम करता था. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

यह भी पढ़ें-  सोनीपत में रफ़्तार का कहर, चार दुकानों को तोड़ते हुए बिजली के पोल से टकराई कार
Loading...

यह भी पढ़ें-ये भी पढ़ें:- हरियाणा में E.N.D.S बैन, अब ई-सिगरेट पीने वालों को मिलेगी 3 साल की सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 11:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...