लाइव टीवी

AAP पार्टी नेता नवीन जयहिंद ने कहा, जनता CM को हरिद्वार भेजने का काम करेगी

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 28, 2019, 6:19 PM IST
AAP पार्टी नेता नवीन जयहिंद ने कहा, जनता CM को हरिद्वार भेजने का काम करेगी
नवीन जयहिंद का कहना है कि अबकी बार जनता सीएम खट्टर को हरिद्वार भेजने का काम करेंगी

आप पार्टी के नेता नवीन जयहिंद ने कहा कि अबकी बार जनता सीएम खट्टर को हरिद्वार भेजने का काम करेंगी क्योंकि वे गर्दन काटने वाला बयान दे रहे हैं.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नवीन जयहिंद (Naveen Jaihind) आपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. हालांकि हुड्डा (Hudda) के सामने चुनाव लड़ने के सवाल पर नवीन जयहिंद ने गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि जनता जहां से चाहेगी, वहां से चुनाव (Election) लड़ लूंगा. उन्होंने कहा कि मैं तो फ़क़ीर हूं, कहीं से भी चुनाव लड़ लूंगा. वहीं नवीन जयहिंद ने बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों पार्टियों ने देश और हरियाणा को जमकर साधा है. पार्टी छोड़कर बीजेपी (BJP) में शामिल होने वाले नेताओ के लिए नवीन जयहिंद ने कहा कि उन नेताओं का कोई स्टैंड नही हैं. इससे इतर राज्यसभा सांसद सुशील ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी जाति (Caste), धर्म (Religion), पाकिस्तान (Pakistan) और जम्मू कश्मीर (Jammu And Kashmir) को आधार बनाकर वोट मांग रही है.

सीएम खट्टर पर बोले ऐसे बोले बोल

सोनीपत जिले के राई में शनिवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता व नवीन जयहिंद ने शिरकत की. इस मौके पर नवीन जयहिंद ने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला. नवीन जयहिंद ने कहा कि अबकी बार जनता सीएम खट्टर को हरिद्वार भेजने का काम करेंगी क्योंकि सीएम गर्दन काटने का बयान दे रहे हैं.

Naveen jaihind-नवीन जयहिंद
नवीन जयहिंद ने कहा कि देश में पेट्रोल, डीज़ल और प्याज़ के भाव बराबर बढ़ रहे हैं.


'जनता जहां से चाहेगी वहां से चुनाव लड़ लूंगा'

नवीन जयहिंद ने कहा कि देश में पेट्रोल, डीज़ल और प्याज़ के भाव बराबर बढ़ रहे हैं. हुड्डा के सामने चुनाव लड़ने पर नवीन जयहिंद ने गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि जनता जहां से चाहेगी वहां से चुनाव लड़ लूंगा. इनेलो और जजपा की रैलियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हमारे पास कोई पैसे नही हैं, इसलिए हम डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं.

हम ज्यादा महिलाओं को देंगे टिकट: सुशील गुप्ता, राज्यसभा सांसदवहीं इस मौके पर राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी जाति धर्म, पाकिस्तान और जम्मू कश्मीर के नाम पर वोट मांग रही है. उन्होंने कहा कि हम महिलाओं को ज्यादा टिकट देंगे, और दिल्ली रोल मॉडल पर वोट मांग रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अभय चौटाला का आरोप- नशे के कारोबार में BJP के लोग शामिल

फतेहाबाद में अनियंत्रित ट्रक के बाइक को मारी टक्कर, मां और 2 बच्चों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2019, 5:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर