लाइव टीवी

सोनीपत: 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाला पड़ोसी गिरफ्तार

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: January 16, 2020, 1:40 PM IST
सोनीपत: 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाला पड़ोसी गिरफ्तार
बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने वाला आरोपी

सोनीपत (Sonipat) जिले में 8 साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास (Rape attempt) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पोक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) जिले में 8 साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास (Rape attempt) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पोक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला 

दरअसल, जिले के राई थाना क्षेत्र में बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास तब किया गया जब बच्ची घर पर अकेली थी. बच्ची के माता-पिता ड्यूटी पर हुए गए थे. इस दौरान बच्ची को घर में अकेला पाकर पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति अंदर चला आया. उसने बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास किया तो बच्ची ने शोर मचा दिया, जिस पर आस पास के लोग तुरंत मौके पर पहुंच गए. इतने में आरोपी लोगों से पीट जाने के डर से फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने आरोपी व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

दंपति के घर लौटने पर घटना का पता चला

बता दें कि गांव में किराए पर रह रहे दंपति जब काम से वापस लौट तो लोगों ने उन्हें मामले से अवगत कराया. फिलहाल, परिवार वालों की शिकायत पर राई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस ने शुरू की आगे की कार्रवाई 

मामले में जांच कर रहे एएसआई संतोष ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि राय थाना क्षेत्र में 8 साल की एक बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले राजू नामक एक व्यक्ति ने दुष्कर्म का प्रयास किया है. इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर अपने साथ थाने ले आई है. आरोपी पड़ोस में ही रहता है. आरोपी राजू उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और वह भागने की फिराक में था, तभी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.ये भी पढ़ें:- नौकरी दिलाने के बहाने 21 साल की युवती से 5 युवकों ने किया गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- यूपी के कन्नौज और मुरादाबाद में हुए सड़क हादसों में गई कुल 7 लोगों की जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 1:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर