पड़ोसी ने किशोरी से किया रेप, चार माह की गर्भवती हुई तो परिजनों को लगा पता

तबियत बिगड़ी तो पूछने पर पोती ने रोते हुए दादी को बताया कि पड़ोस में रहने वाले विपुल ने उनके घर में घुसकर उसके साथ अक्तूबर, 2018 में दुष्कर्म किया था.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: March 16, 2019, 1:50 PM IST
पड़ोसी ने किशोरी से किया रेप, चार माह की गर्भवती हुई तो परिजनों को लगा पता
सांकेतिक चित्र
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: March 16, 2019, 1:50 PM IST
सोनीपत के राई थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी से रेप करने व उसके चार माह की गर्भवती होने का मामला सामने आया है. गर्भवती होने पर मामले का परिजनों को पता लगा. किशोरी की दादी ने मामले की शिकायत राई थाना पुलिस को दी. पुलिस को दी शिकायत में बुजुर्ग महिला ने बताया कि उनकी साढ़े सोलह वर्षीय पोती के साथ उनके पड़ोस में रहने वाले युवक ने  घर में अकेला पाकर रेप किया, जिससे वह गर्भवती हो गई. उसके चार माह की गर्भवती होने पर अब तबियत बिगड़ी तो हमको पता लगा है. राई थाना पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराने के बाद दुष्कर्म का नामजद मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

महिला ने बताया कि उसकी पुत्रवधु उसके बेटे से तलाक लेकर जा चुकी है. उसके बाद से वह अपनी पोती का लालन पालन कर रही हैं. उनकी पोती के हावभाव में बदलाव के बाद जब उन्होंने उससे पूछताछ की तो पोती ने रोते हुए बताया कि पड़ोस में रहने वाले विपुल ने उनके घर में घुसकर उसके साथ अक्तूबर, 2018 में दुष्कर्म किया था. युवक ने उसे धमकी भी दी थी कि किसी को बताया तो उसे व दादी को जान से मार देगा. इसी के चलते ही वह चुप रही. पोती के साथ हुए दुष्कर्म व उसके गर्भवती होने का पता लगा तो पुलिस को अवगत कराया.


यह भी पढ़ें- सोनीपत में महिला से रेप कर बनाई 160 अश्लील वीडियो, जांच में जुटी पुलिस





यह भी पढ़ें- BREAKING: 13 साल की मासूम से महीनों तक गैंग रेप, पीजीआई चंडीगढ़ रेफर
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...