लाइव टीवी
Elec-widget

गोहाना: शिक्षिका की हत्या मामले में नया मोड़, BSF जवान और उसकी ने दिया था वारदात को अंजाम

News18 Haryana
Updated: November 27, 2019, 12:16 PM IST
गोहाना: शिक्षिका की हत्या मामले में नया मोड़, BSF जवान और उसकी ने दिया था वारदात को अंजाम
BSF जवान ने पत्नी के साथ मिलकर की युवती की हत्या

गोहाना (Gohana) के एएसपी ने बताया कि कल शिवानी नाम की युवती की चाकू मार कर हत्या (Murder) कर दी थी. इस हत्या में पहले लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. जांच में यह बात सामने आई कि राहुल और उसकी पत्नी अनु ने शिवानी को गोहाना बुलाया था.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना में मंगलवार को चेन स्नेचिंग (Chain Snatching) के दौरान हुई 22 वर्षीय युवती की हत्या (Murder) का मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब पुलिस (Police) ने इस मामले में मृतक शिवानी को मेडिकल में लेकर आये पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ के दौरान खुलसा हुआ है की शिवानी की मौत चेन स्नेचर्स दवारा छीना झपटी के दौरान नहीं बल्कि प्रेम प्रसंग के चलते की गई है.

मतक शिवानी का  बीएसएफ के जवान राहुल के साथ प्रेम प्रसंग था और दोनों के प्रेम प्रसंग के चलते  बीएसएफ के जवानकी पत्नी अनु खफा चल रही थी. इसी हत्या के आरोप से बचने के लिए पति पत्नी ने शिवानी के मौत की साजिश रची थी. पुलिस ने इस मामले पति पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दोनों गिरफ्तार कर लिया.

फोन कर युवती को बुलाया था गोहाना

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि युवती जो रोहतक की रहने वाली थी गांव गंगाणा के रहने वाले बीएसएफ के जवान और उसकी पत्नी ने युवती को गोहाना बुलाया था. फिर उसकी चाकुओं से गोदकर की हत्या कर दी. मृतक युवती का नाम शिवानी था जोकि बीएसएफ के जवान के साथ उसके प्रेम संबंध थे.

पति के युवती से प्रेम संबंधों से खफा थी पत्नी

जवान की पत्नी उनके प्रेम संबंधों से खफा चल रही थी क्योंकि तीन साल शादी के बाद भी उनका मिलना जुलना रहता था. मंगलवार दोपहर बाद शिवानी गोहाना में आई  युवती के साथ संबंध खत्म करने के लिए जवान पर पत्नी दबाव बना रही थी. पत्नी के दवाब के चलते अपने संबध तोड़ने के लिए अपनी पत्नी को भी साथ लेकर आया था.

ऐसे हुआ खुलासा
Loading...

इस मुलाकात के दौरान विवाद बढ़ने पर दोनों ने चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतारा दिया. गोहाना के एएसपी  ने बताया कि कल शिवानी नाम की युवती की चाकू मार कर हत्या कर दी थी. इस हत्या में पहले लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. जांच में यह बात सामने आई कि राहुल और उसकी पत्नी अनु ने शिवानी को गोहाना बुलाया था. इनके बीच झगड़ा हो गया जिसमें दोनों ने शिवानी की हत्या की है.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 12:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...