Home /News /haryana /

सिंघु बॉर्डर पर फ्री मुर्गा नहीं देने पर युवक का पैर तोड़ने वाला निहंग गिरफ्तार, FIR भी दर्ज

सिंघु बॉर्डर पर फ्री मुर्गा नहीं देने पर युवक का पैर तोड़ने वाला निहंग गिरफ्तार, FIR भी दर्ज

सोनीपत पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

सोनीपत पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

Singhu Border News: दिल्‍ली और हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर फ्री मुर्गा नहीं देने पर एक युवक के साथ मारपीट और उसका पैर तोड़ने के मामले में पुलिस ने निहंग नवीन कुमार को गिरफ्तार किया है. पीड़ि‍त युवक ने आरोप लगाया था कि निहंग को उसने चिकन नहीं दिया तो उसकी टांग तोड़ दी.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. राजधानी दिल्‍ली और हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर फ्री मुर्गा नहीं देने पर युवक की पिटाई के साथ उसका पैर तोड़ने के आरोप में एक निहंग को सोनीपत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवक ने आरोप लगाया था कि वो मुर्गों की सप्लाई देने जा रहा था. इसी दौरान एक निहंग सिख उससे फ्री मुर्गा मांगने लगा. जब उसने मुर्गा देने से इनकार किया तो उसके साथ न सिर्फ मारपीट की गई और पैर भी तोड़ दिया गया. युवक की शिकायत के बाद सोनीपत पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

गिरफ्तार निहंग का नाम नवीन कुमार बताया गया है. पुलिस ने कहा कि हरियाणा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद कार्रवाई की है. युवक के साथ निहंग द्वारा की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में गुरुवार को वायरल हुआ था.

करनाल जिले का रहने वाला है आरोपी

आरोपी निहंग नवीन कुमार हरियाणा के करनाल जिले के गांव गगसिना का रहने वाला है. वह एक साल पहले ही निहंग बना है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी निहंग पंजाबी भाषा नहीं बोल सकता है, क्‍योंकि वह हरयिाणा का रहने वाला है तो वह हरियाणवी भाषा में बात ही करता है. फिलहाल सोनीपत पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Singhu Border Muder Case: मृतक लखबीर पर बेअदबी का केस दर्ज, खून से सने कपड़े और तलवार बरामद 3809764

वायरल हुआ था ये वीडियो

गुरुवार को वायरल हुए वीडियो में युवक ने आरोप लगाया था कि उसके साथ फ्री मुर्गा नहीं देने पर मारपीटकरने के साथ पैरा तोड़ा गया है. इसके साथ युवक ने कहा था कि निहंग सरदारों के कपड़ों में शामिल एक शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

Tags: Chicken, Delhi Singhu Border, Haryana police, Singhu Border, Sonipat news, Sonipat police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर