Home /News /haryana /

सिंघु बाॅर्डर: मुर्गा सप्लाई करने वाले शख्स की पिटाई के मामले में निहंग सरदार को मिली जमानत

सिंघु बाॅर्डर: मुर्गा सप्लाई करने वाले शख्स की पिटाई के मामले में निहंग सरदार को मिली जमानत

सिंघु बार्डर तक करीब एक साल से किसान आंदोलन चल रहा है, जो कई बार विवादों में रहता है.

सिंघु बार्डर तक करीब एक साल से किसान आंदोलन चल रहा है, जो कई बार विवादों में रहता है.

Singhu Border Case: निहंग सरदार नवीन जमानत मिलने के बाद खुद पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. निहंग सरदार ने कहा कि न तो उसने किसी से मारपीट की और न ही किसी से पैसे लिये.

सोनीपत. तीन कृषि कानूनों के विरोध (Three Agriculture law) में दिल्ली की सीमा पर किसानों का आंदोलन (Kisan Andolan) लगातार जारी है.  सोनीपत कुंडली बॉर्डर (Sonipat Kundali Border) पर चल रहे किसान आंदोलन से विवादित खबरें भी आ रही हैं. कुंडली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में मुर्गा सप्लाई करने वाले शख्स के साथ मारपीट करने वाले निहंग सरदार नवीन को आज कोर्ट ने 30 हज़ार के मुचलके पर जमानत दे दी, जिसके बाद पुलिस ने नवीन को रिहा कर दिया गया.

गौरतलब है कि सोनीपत कुंडली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में एक मुर्गा सप्लाई करने वाला शख्स मनोज वहां पर मुर्गा सप्लाई करने जा रहा था, तो उसके साथ एक निहंग सरदार नवीन जोकि करनाल का रहने वाला था, उसने उसके साथ जमकर मारपीट कर दी थी, जिसके बाद निहंग जत्थेबंदियों ने उस पर RSS और सरकार का आदमी होने का आरोप भी लगाया था.

निहंग ने कहा- किसी से पैसे नहीं लिये और न ही मारपीट की

निहंग सरदार नवीन को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया था, जहां पर कोर्ट ने उसे 30 हजार के मुचलके पर जमानत दे दी. कोर्ट से बाहर आने के बाद नवीन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उसने किसी के साथ मारपीट नहीं की. और ना ही उसने किसी से पैसे लिये. उस पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं.

आपके शहर से (सोनीपत)

Tags: Delhi Singhu Border, Singhu Border, Sonipat news, Sonipat police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर