Kisan Aandolan: कुंडली बॉर्डर पर निहंग सिख ने युवक पर किया तलवार से हमला, PGI रेफर

निहंग सिख ने किया जानलेवा हमला

निहंग सिख ने किया जानलेवा हमला

Kisan Aandolan: शेखर के हाथ और पीठ पर चोट के गहरे घाव हैं. सोनीपत कुंडली थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 2:23 PM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में निहंग सिख द्वारा एक युवक पर तलवार से हमला करने का मामला सामने आया है. निहंग सिख ने कुंडली बॉर्डर (Kundli Border) पर इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपी निहंग सिख किसान आंदोलन में शामिल होने आया था. उसने कुंडली गांव के युवक पर तलवार से हमला कर दिया. युवक के हाथ पर तलवार से गहरा घाव बन गया है. घायल को पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया है.

बताया जा रहा है कि कुंडली गांव निवासी शेखर बाइक से प्याऊ मनियारी के कट से एचएसआईआईडीसी की तरफ जा रहा था. जब वह किसानों के टेंटों के साथ से निकलने लगा तो उसका एक निहंग सिख के साथ रास्ते को लेकर विवाद हो गया. दोनों में कहासुनी हुई और विवाद झगड़े में बदल गया.

तलवार से किया हमला

इस दौरान निहंग सिख ने शेखर के हाथ पर तलवार से हमला किया. तलवार से शेखर के हाथ में गहरा घाव हो गया. राहगीरों ने घायल शेखर को पहले एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे सोनीपत के सिविल अस्पताल में भेज दिया. सिविल अस्पताल के चिकित्सकों ने भी उसे प्राथमिक इलाज के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज हो रहा है.
पुलिस ने निहंग सिख को हिरासत में लिया

पुलिस का कहना है कि उन्होंने एक टीम पीजीआई भेजी है. घायल शेखर के बयान पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने घटनास्थल से आरोपी निहंग सिख को हिरासत में लिया है. निहंग सिख ने खुद की पहचान मनप्रीत के रूप में बताई है. घटना की सूचना संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं को दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज