Home /News /haryana /

सोनीपत: निहंगों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रशासन को दी धमकी, कहा- अब हुई गिरफ्तारी तो होगा विरोध

सोनीपत: निहंगों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रशासन को दी धमकी, कहा- अब हुई गिरफ्तारी तो होगा विरोध

साथ ही निहंग सरदारों ने कहा कि कुंडली बॉर्डर पर ग्रंथ की बेअदबी हुई है, जिसकी जांच होनी चाहिए.(सांकेतिक फोटो)

साथ ही निहंग सरदारों ने कहा कि कुंडली बॉर्डर पर ग्रंथ की बेअदबी हुई है, जिसकी जांच होनी चाहिए.(सांकेतिक फोटो)

निहंग राजा राज सिंह (Nihang Raja Raj Singh) ने कहा कि चार निहंग सूरमाओं ने अपनी गिरफ्तारी दे दी है. ऐसे में प्रशासन और गिरफ्तारियां करने की कोशिश न करे. अगर अन्य कोई गिरफ्तारियां हुईं तो इसका विरोध होगा.

    सोनीपत. सिंघु बॉर्डर पर एक दलित युवक की हत्या और इस वारदात में कई आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद अब निहंगों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) कर अपनी बातें रखी हैं. कुंडली बॉर्डर (Kundli Border) पर निहंग जत्थेबंदियों ने रविवार को यह प्रेस वार्ता की. इस दौरान निहंग राजा राज सिंह (Nihang Raja Raj Singh) और अन्य निहंग सरदारों ने कहा कि उनके ग्रंथ की बेअदबी हुई है जो सहन नहीं थी. साथ ही राजा राज सिंह ने कहा कि चार निहंग सूरमाओं ने अपनी गिरफ्तारी दे दी है. ऐसे में प्रशासन और गिरफ्तारियां करने की कोशिश न करे. अगर अन्य कोई गिरफ्तारियां हुईं तो इसका विरोध होगा.

    साथ ही निहंग सरदारों ने कहा कि कुंडली बॉर्डर पर ग्रंथ की बेअदबी हुई है, जिसकी जांच होनी चाहिए. अगर इसकी जांच निष्पक्ष हुई तो बड़ा कांड निकलकर सामने आएगा. उन्होंने कहा कि सरकार सिखों को आतंकवादी कह रही है, जबकि वह खुद आतंकवादी है. वहीं, एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष मजिन्दर सिंह विटा पर निशाना साधते हुए राजा राज सिंह ने कहा कि वह खुद आतंकवादी है. हम कुंडली बॉर्डर पर बैठे हैं. वह हमारे सामने बैठ कर बातें करें. निहंग सरदारों ने सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि ग्रंथ की बेअदबी नहीं होने देंगे. साथ ही संयुक्त किसान मोर्चा के आला नेताओं के बयानों पर निहंग सरदारों ने कहा कि अगर वो क़ानून की बात करते हैं तो यहां क्यों बैठे हैं, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने 2 साल का स्टे कानूनों पर लगा रखा है.

    तीनों आरोपियों को 6 दिन की पुलिस रिमांड  में भेज दिया है
    वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर युवक ही निर्मम हत्‍या के मामले में सोनीपत पुलिस ने आज निहंग नारायण सिंह, भगवंत सिंह और गोविंद प्रीत सिंह को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 6 दिन की पुलिस रिमांड (Police Remand) में भेज दिया है. दरअसल,  सिंघु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन के मंच के पास शुक्रवार को हुई लखबीर सिंह नाम के शख्स की बेरहमी से हत्या के मामले में सोनीपत क्राइम ब्रांच और पुलिस आज दोपहर निहंग सरदार नारायण सिंह, भगवंत सिंह व गोविंद प्रीत सिंह को कोर्ट में लेकर पहुंची थी.

    Tags: Haryana news, Sonipat news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर