लाइव टीवी

साढ़े तीन लाख का इनामी कुख्यात STF के सामने खोलेगा राज, 10 दिन के रिमांड पर
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 15, 2020, 4:57 PM IST
साढ़े तीन लाख का इनामी कुख्यात STF के सामने खोलेगा राज, 10 दिन के रिमांड पर
सोनीपत- कुख्यात पर लूट और डकैती समेत 13 हत्याओं के मामले दर्ज हैं.

हरियाणा पुलिस का सिरदर्द बन चुका साढ़े तीन लाख का इनामी कुख्यात (Notorious) राजू बसोदी अब एसटीएफ (STF) के सामने राज खोलने के लिए सोनीपत (Sonipat) आ चुका है. राजू बसोदी कई साल से फरार चल रहा था, लेकिन जब वह थाईलैंड (Thailand) से भारत आया तब हरियाणा एसटीएफ (STF) ने उसे दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) से गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा पुलिस का सिरदर्द बन चुका साढ़े तीन लाख का इनामी कुख्यात (Notorious) राजू बसोदी अब एसटीएफ (STF) के सामने राज खोलने के लिए सोनीपत (Sonipat) आ चुका है. राजू बसोदी कई साल से फरार चल रहा था, लेकिन जब वह थाईलैंड (Thailand) से भारत आया तब हरियाणा एसटीएफ ने उसे दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) से गिरफ्तार कर लिया. उसे सोनीपत कोर्ट में पेशकर 10 दिन के रिमांड पर लिया गया है. अब उससे कड़ी पूछताछ की जाएगी ताकि हरियाणा में उसके तार कहां-कहां जुड़े हैं उन सबका खुलासा हो सके.

कुख्यात पर 29 संगीन मामले दर्ज

कुख्यात राजू बसोदी पर 29 संगीन मामले दर्ज हैं. इस पर हत्याओं के 2 दर्जन से भी अधिक और हत्या के प्रयास व लूट सहित बड़े-बड़े अपराधियों को पुलिस कस्टडी से भगाने के भी मामले दर्ज हैं. जानकारी के अनुसार हाल में फरीदाबाद में हरियाणा के कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी को भगाने के लिए इसने पहले तैयारी की और बाद में सेठी गैंग के जरिए इस वारदात को अंजाम तक पहुंचाया.



सोनीपत STF यूनिट के इंचार्ज सतीश देशवाल ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कुख्यात को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया.




दिल्ली एयरपोर्ट पर STF ने किया गिरफ्तार

सोनीपत एसटीएफ यूनिट के इंचार्ज सतीश देशवाल ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि राजू बसोदी भारत आ रहा है तो दिल्ली एयरपोर्ट से हमने इसे गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि इस पर 29 से ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं. इनमें 13 हत्याओं के, 4 हत्या के प्रयास, पुलिस के साथ मुठभेड़, 2018 में गोहाना में मुठभेड़ के मामले दर्ज हैं. उन्होंने कहा कि कुख्यात राजू पर पुलिस कस्टडी में भी तीन मर्डर करने के आरोप हैं. इतना ही नहीं पुलिस की कस्टडी वैन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके मर्डर के मामले भी दर्ज हैं. इसके अलावा लूट के 31 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. उन्होंने कहा कि कुख्यात राजू को 10 दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

ये भी पढ़ें - स्कूल बस में मासूम से दुष्कर्म, फरार आरोपी बस ड्राइवर पर FIR

ये भी पढ़ें - एटीएम लूट:बदमाशों पर भाइयों ने बरसाये ईंट-पत्थर, पुलिस के सामने से भागे लुटेरे

 
First published: February 15, 2020, 4:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading