हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर राजू बसोदी कोरोना पॉजिटिव, सोनीपत जेल के 10 कैदी क्वारंटाइन
Sonipat News in Hindi

हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर राजू बसोदी कोरोना पॉजिटिव, सोनीपत जेल के 10 कैदी क्वारंटाइन
टेस्ट रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है. (File Photo)

शनिवार को आई रिपोर्ट में गैंगस्टर राजू बसोदी कोरोना संक्रमित पाया गया है. इसके बाद अब सोनीपत जेल में भी कोरोना की एंट्री हो गई है. एहतियात के तौर पर जेल के 10 कैदियों को क्वारंटाइट कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि सभी का कोरोना टेस्ट भी कराया जाएगा.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सोनीपत.  हरियाणा (Haryana) का कुख्यात गैंगस्टर राजू बसोदी (Raju Basodi) कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) मिला है. कुछ दिन पहले ही राजू बसोदी को सोनीपत से फरीदाबाद जेल शिफ्ट किया गया था. 2 मई को कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल भेजी गई थी. शनिवार को आई रिपोर्ट में गैंगस्टर राजू बसोदी कोरोना संक्रमित पाया गया है. इसके बाद अब सोनीपत जेल में भी कोरोना की एंट्री हो गई है. एहतियात के तौर पर जेल के 10 कैदियों को क्वारंटाइट कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि सभी का कोरोना टेस्ट भी कराया जाएगा.

दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में आतंक (Terror) फैलाने वाला बदमाश राजू बसोदी रिमांड के दौरान धीरे-धीरे अपने गुनाह कबूल कर रहा था. राजकुमार उर्फ राजू राजू बसोदी ने 2010 में पारिवारिक रंजिश के चलते पहली हत्या की थी. इसके बाद उसने करीब 19 हत्याकांडों को अंजाम दिया. पहले राजू बसोदी ने अपने ही इलाके में बड़े-बड़े व्यपारियों से फिरौती मांगी और बड़ी लूट की वारदातों को अंजाम देता गया.

विदेश से भी भारत में कई कांड को अंजाम दिया



वर्ष 2017 में राजू बसोदी 2012 झज्जर जेल के बाहर हत्याकांड के बाद जेल से बाहर आया और एक के बाद कई हत्याकांडो को अंजाम दे डाला. फरारी के दौरान उसने जाली पासपोर्ट भी बनाया और पुलिस से बचने के लिए विदेश भाग गया. राजू बसोदी उन देशों में पनाह ले चुका है, जहां वीजा वहां जाने के बाद मिलता है. राजू बसोदी के विदेशों में जाने के बाद भी क्राइम की साज़िश करने से नहीं रुका और कई हत्याकांड को वहीं से बैठकर अंजाम दिया.



अब तक 24 की मौत

गुरुवार को हरियाणा 327 नए कोरोना केस सामने आए. इसके बाद अब संक्रमण के कुल मामलों का आंकड़ा 3000 पार कर पहुंच गया है. इसके पहले बुधवार को 302 तो मंगलवार को 296 मामले सामने आए थे. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 24 है. जबकि संक्रमण के कुल मामलों का आंकड़ा 3281 पहुंच गया है.

ये भी पढ़ें: 

TikTok स्‍टार बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को जड़ा थप्पड़, देखें Video 

COVID-19 Update: हरियाणा में कोरोना के एक दिन में रिकॉर्ड 327 नए मामले  

 

 

 
First published: June 5, 2020, 7:14 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading