लाइव टीवी

OLA कैब बुकिंग करके लाए बदमाशों ने चालक को पिस्तौल दिखाकर लूटी कार

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: November 19, 2019, 10:34 AM IST
OLA कैब बुकिंग करके लाए बदमाशों ने चालक को पिस्तौल दिखाकर लूटी कार
बदमाशों ने चालक को पिस्तौल दिखा कर लूटी कार

अजय को कार में ही पीछे बैठा लिया गया और एक व्यक्ति स्वयं कार चलाने लगा. दोनों व्यक्ति कार को पहले घूमते रहे और बाद में कार चालक अजय को सुनसान रास्ते मे खेतों के पास उतार कर कार लेकर फरार हो गए.

  • Share this:
सोनीपत. दो व्यक्तियों ने फिल्मी अंदाज में पिस्तौल के बल पर चालक से उसकी कार को लूट लिया. आरोपियों ने नई दिल्ली (Delhi) से किराए पर कार को बुक किया और गोहाना (Gohana) क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम दिया. आरोपितों ने चालक का अपहरण (Kidnap) भी किया और बाद में उसे सुनसान खेतों के पास कार से उतार कर फरार हो गए. कार चालक की शिकायत पर बरोदा थाना पुलिस (Police) ने दो अज्ञात व्यक्तियों (Unknown people) के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि दिल्ली में फेज पांच शिव नगर निवासी अजय कौशिक ने अपनी स्विफ्ट डिजाइर कार को ओला कंपनी में लगा रखा है. वह स्वयं कार को किराए पर चलाता है. अजय के मोबाइल पर एक व्यक्ति ने कॉल करके कहा कि उसने कार को बुक किया है. उसे रात करीब दस बजे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बुलाया गया. अजय कार लेकर रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया. करीब पंद्रह मिनट बाद दो व्यक्ति अजय के पास आए और बोले उन्होंने ही नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से जुलाना के लिए कार को बुक किया है.

पिस्तौल तान कर कार को रुकवाया

दोनों व्यक्ति कार में बैठे लिए और अजय अपने मोबाइल में गूगम मैप में लोकेशन भरके जुलाना के लिए चल पड़ा. वह सोनीपत से होते हुए गोहाना पहुंचा. गोहाना से वह कार लेकर जुलाना मार्ग पर चल पड़ा. रात करीब पौने दो बजे जब वे गांव रिंढाणा के निकट पहुंचे तो एक व्यक्ति ने चालक अजय की कनपटी पर पिस्तौल तान दी और कार को रुकवा लिया.

कार चालक को खेतों पर छोड़ा

अजय को कार में ही पीछे बैठा लिया गया और एक व्यक्ति स्वयं कार चलाने लगा. दोनों व्यक्ति कार को पहले घूमते रहे और बाद में कार चालक अजय को सुनसान रास्ते मे खेतों के पास उतार कर कार लेकर फरार हो गए. अजय ने पुलिस थाने में पहुंच कर पुलिस को शिकायत दी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- वादे के पक्‍के निकले बीरेंद्र सिंह, राज्‍यसभा से दिया इस्तीफा, चुनावी राजनीति से संन्‍यास का भी ऐलान

पानीपत में सड़क हादसे में 2 बुजुर्गों की मौत, 10 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 10:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर