लाइव टीवी

ओला-उबर की गाड़ियों को लूटने वाला गिरोह काबू, 3 वारदातों का खुलासा

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 24, 2019, 5:55 PM IST
ओला-उबर की गाड़ियों को लूटने वाला गिरोह काबू, 3 वारदातों का खुलासा
पुलिस गिरफ्त में गैंग के सदस्य

ये तीनों शातिर बदमाश पहले ओला-उबर ऐप के जरिए टैक्सी बुक करते और फिर टैक्सी ड्राइवर को पीटकर उसके पैसे और उसकी गाड़ी छीन कर फरार हो जाते थे.

  • Share this:
सोनीपत. पुलिस ने ओला-उबर (Ola and Uber) की गाड़ियों को निशाना बनाने वाले एक ऐसे गिरोह (Gang) का भंडाफोड़ किया है. ये गिरोह दिल्ली-एनसीआर में सक्रिय था. इस गिरोह के तीन प्रमुख सदस्य अमित, पुनीत और अमन को सोनीपत पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. तीनो को कोर्ट में पेशकर पुलिस रिमांड पर ले रखा है ताकि इनसे अन्य मामलों का खुलासा हो सकें.

ये तीनों शातिर बदमाश पहले ओला-उबर ऐप के जरिए टैक्सी बुक करते और फिर टैक्सी ड्राइवर को पीटकर उसके पैसे और उसकी गाड़ी छीन कर फरार हो जाते थे. लेकिन सोनीपत की खरखोदा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया है, ये तीनो शातिर अपराधी अमित, पुनीत व अमन है। जिन्होंने दिल्ली एनसीआर में लूट की 3 वारदातें अंजाम दी थी और आज किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.

पुलिस ने कही ये बात

इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी हरिंदर कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि तीन युवक खरखोदा थाना क्षेत्र में घूम रहे हैं. ट्रैप लगाकर हमने इन्हें काबू किया तो पूछताछ में इन्होंने हमे आपने नाम अमित, पुनीत व अमन बताए. जब इनसे सख्ती के साथ पूछताछ की गई तो वारदातों का खुलासा किया गाय.  तीनो को रिमांड पर ले रखा है ताकि अन्य मामलों का खुलासा हो सके.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा के पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने पैरोल बढ़ाने के लिए लगाई याचिका

पलवल में विधवा का अपहरण कर किया गैंगरेप, 3 के खिलाफ केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 5:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर