लाइव टीवी

धान घोटाला 90 नहीं 900 करोड़ का : ओम गोयल
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: January 9, 2020, 3:12 PM IST
धान घोटाला 90 नहीं 900 करोड़ का : ओम गोयल
धान घोटाले पर इनेलो ने हरियाणा सरकार पर साधा निशाना

ओम गोयल (Om Goyal) ने कहा कि जांच में 90 करोड़ का धान घोटाला (Paddy Scam) होने की बात सामने आई है जबकि ये 90 करोड़ का नहीं बल्कि ये घोटाला 900 करोड़ का है.

  • Share this:
सोनीपत. इनलो (Indian National Lokdal) के व्यापार सेल के प्रदेश अध्यक्ष ओम गोयल (Om Goyal) ने कहा की बीजेपी-जजपा सरकार (Government) ने व्यापार वर्ग से लेकर किसान हो या कोई और सभी दुखी हैं. जब उनके नेता अभय चौटाला ने विधानसभा में धान घोटाले का मुद्दा उठाया था तब उनके नेताओ ने कहा था की कोई धान घोटाला नहीं हुआ. जांच में 90 करोड़ का धान घोटाला होने की बात सामने आई है जबकि ये 90 करोड़ का नहीं बल्कि ये घोटाला 900 करोड़ का है.

उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री और गृह मंत्री में सीआईडी महकमे को लेकर आपसी खींचतान चल  रही है. इस दौरान गोहाना पहुंचे इनलो पार्टी के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र छिक्कारा ने भी गठबंधन की सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए इस गठबंधन को ठगबंधन की सरकार बताया.

'प्रदेश सरकार से हर वर्ग दुखी'

छिक्कारा ने कहा कि ये गठबंधन ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है. सीआईडी महकमे को लेकर इनकी लड़ाई अब मीडिया और अखबारों से निकलकर सड़को पर पहुंचने वाली है. इस सरकार में आज हर वर्ग दुखी है. आज इस सरकार में व्यापारी प्रदेश से पलायन कर रहा है. लोगों का रोजगार ख़त्म होता जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस की विरोधी पार्टियों ने नवजोत सिंह सिद्धू को बताया भविष्य का नेता


ये भी पढ़ें:- यूपी की महिला से हांसी में करवाया जा रहा था देह व्यापार, 2 महिलाएं गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2020, 3:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर