महीनेभर से धरने पर बैठे ओमेक्स सिटीवासी, महिलाओं ने फोड़े मटके

अपनी सुविधाओं को पूरा करवाने के लिए ओमेक्‍स सिटी की महिलाओं ने रविवार को मटका फोड़ प्रदर्शन किया और ओमेक्स सिटी के अधिकारी और कर्मचारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 16, 2018, 6:22 PM IST
महीनेभर से धरने पर बैठे ओमेक्स सिटीवासी, महिलाओं ने फोड़े मटके
ओमेक्‍स सिटी में मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर महिलाओं ने मटके फोड़े.
Nitin Antil
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 16, 2018, 6:22 PM IST
हरियाणा में सोनीपत के नेशनल हाईवे 1 पर स्थित ओमेक्स सिटी के निवासियों का धरना एक महीने बाद भी जारी है. ओमेक्स सिटी निवासी मूलभूत सुविधाओं को लेकर ओमेक्स सिटी के मेन गेट पर धरने पर बैठे हुए हैं. अपनी सुविधाओं को पूरा करवाने के लिए यहां की महिलाओं ने रविवार को मटका फोड़ प्रदर्शन किया और ओमेक्स सिटी के अधिकारी और कर्मचारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

ओमेक्स सिटी के निवासियों का कहना है कि यहां पर कोई सुनने वाला नहीं है. बिल्डर ने उन्हें लाखों रुपए लेकर फ्लैट दिए. पहले उन्‍हें बड़े-बड़े सपने दिखाकर मकान दिए गए और अब यहां से मूलभूत सुविधाएं तक गायब हैं. यहां तक कि पीने के पानी के लिए भी तरसना पड़ रहा है. मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर वे एक महीने से धरने पर बैठे हैं.

उन्‍होंने कहा कि वे अपनी मांगों को लेकर पिछले एक महीने से धरने पर बैठे हैं, लेकिन इसके बावजूद बिल्डर उनकी कोई भी मांग पूरी नहीं कर रहा है. इसी को लेकर आज उन्होंने मटका फोड़ प्रदर्शन किया है. यदि उनकी मांगों को जल्‍द ही पूरा नहीं किया गया तो वे अपने आंदोलन को उग्र करेंगे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर