बदले की भावना से काम करना होता तो हम हुड्डा और विश्नोई को जेल में डाल देते: BJP

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 31, 2019, 4:48 PM IST
बदले की भावना से काम करना होता तो हम हुड्डा और विश्नोई को जेल में डाल देते: BJP
हरियाणा विधानसभा चुनाव : बीजेपी ने दिया 75 पार करने का नारा

हरियाणा के बीजेपी प्रभारी अनिल जैन ने कहा कि अगर हम बदले की भावना से काम करते तो उन्हें पहले ही जेल में डाल देते.

  • Share this:
हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) के मद्देनजर राजनीतिक दलों (Political Parties) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. हरियाणा के बीजेपी प्रभारी अनिल जैन (Anil Jain) ने ईडी (Enforcement Directorate) द्वारा हुड्डा सरकार (Hudda Government) में पंचकूला (Panchkula) में आवंटित किए गए 14 उद्योगपतियों (Industrialists) को इंडस्ट्रियल प्लॉटों को लेकर जो कार्रवाई की गई, उस पर कहा कि जो जैसा करेगा वैसा भरेगा. विपक्ष के इस आरोप पर कि बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है, अनिल जैन ने कहा कि अगर ऐसी बात होती तो हम पहले ही हुड्डा और विश्नोई को जेल में डाल देते. उन्होंने कहा कि सरकार किसी भी तरह के बदले की भावना से काम नहीं कर रही है.



सभी गैर कानूनी मामलों पर कार्रवाई होगी: अनिल जैन

अनिल जैन ने कहा कि चाहे मामला एजेएल का हो या फिर पंचकूला वाला या फिर गुड़गांव के जमीन वाला मामला हो, ये सभी उठेंगे ही. उन्होंने कहा कि इन सभी पर कानून और जांच एजेंसियां (Investigative Agencies) अपना काम कर रही हैं. उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और गुलाम नबी आजाद की सोनिया गांधी के साथ हुई मुलाकात पर कहा कि यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है.

कार्यकर्ताओं से अबकी बार 75 पार पर चर्चा

हरियाणा बीजेपी प्रभारी अनिल जैन ने सोनीपत में कार्यकर्ताओं से अबकी बार 75 पार के नारे को लेकर चर्चा की.


इससे पहले विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) के मद्देनजर सोनीपत में अनिल जैन ने कार्यकर्ताओं से अबकी बार 75 पार के नारे को लेकर चर्चा की. सोनीपत के एक निजी गार्डन में चुनाव को लेकर हुई संगठनात्मक बैठक पर जैन ने कहा कि 75 सीट जीतने के लक्ष्य पर विस्तार से चर्चा की गई. इस बैठक में सोनीपत के गोहाना, गन्नौर और खरखोदा से बीजेपी के कार्यकर्ता शामिल हुए. बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए जैन ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि बीजेपी के सामने कोई भी पार्टी नहीं है. इस बार हम 75 सीट के आंकड़े को पार करेंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें - हरियाणा कैबिनेट की बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण फैसले

ये भी पढ़ें - फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे बॉक्सर विजेंदर सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 4:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...