Home /News /haryana /

सोनीपत में दरिंदगी: डेढ़ साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया रेप, गिरफ्तार

सोनीपत में दरिंदगी: डेढ़ साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया रेप, गिरफ्तार

सोनीपत में डेढ़ साल की बच्ची से रेप

सोनीपत में डेढ़ साल की बच्ची से रेप

Minor Girl Rape in Sonipat: पुलिस ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले रजनीश नाम के दरिंदे को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में धुत था, जैसे ही इसकी जानकारी बच्ची के परिजनों को मिली, तत्काल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है. जहां पर एक डेढ़ साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने दुष्कर्म (Rape) किया. बच्ची की हालत खराब होने पर उसे अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. वहीं परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

मामलाा सोनीपत के सेक्टर-27 थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां एक प्रवासी मजदूर ने किराए पर रह रहे एक व्यक्ति की डेढ़ साल की बच्ची के साथ दरिंदगी कर दी. बच्ची को लहूलुहान हालत में देखकर परिजनों ने मामले से पुलिस को अवगत कराया. बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी को किया गिरफ्तार

सेक्टर-27 थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले प्रवासी मजदूर ने पुलिस को बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाले यूपी के रजनीश ने उसकी डेढ़ साल की बच्ची के साथ गलत काम कर दिया. जिससे उसकी बच्ची की हालत बिगड़ गई. बच्ची को लहूलुहान हालत में देखकर परिजनों ने मामले से पुलिस को अवगत कराया. बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी को कोर्ट में किया जाएगा पेश

परिजनों ने बताया कि उन्हें बच्ची से दरिंदगी का पता लगा तो उसे अस्पताल में लेकर गए. जिसके बाद पुलिस को बताया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए रात को आरोपी रजनीश को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा.

Tags: Crime News, Girl Child Rape Murder, Haryana police, Rape

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर