19 वर्षीय छात्रा ने ट्रेन के सामने कूदकर की खुदकुशी, एक दिन ही पहले ही हुई थी सगाई

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 8, 2019, 7:56 AM IST
19 वर्षीय छात्रा ने ट्रेन के सामने कूदकर की खुदकुशी, एक दिन ही पहले ही हुई थी सगाई
गन्नौर स्टेशन पर सचखंड एक्सप्रेस ट्रेन के सामने छात्रा ने कूद कर की खुदकुशी

सोनीपत के गन्नौर स्टेशन पर छात्रा ने एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी. युवती की एक दिन पहले ही सगाई हुई थी.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) के गन्नौर स्टेशन (Gannaur Station) पर 19 साल की छात्रा ने एक एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान (Student commits suicide) दे दी. छात्रा की एक दिन पहले ही सगाई हुई थी. छात्रा एक्सप्रेस ट्रेन (Express train) के सामने जब कूदी तो वह ट्रेन के इंजन में फंस गई. करीब डेढ़ किलोमीटर आगे जा कर गाड़ी रुकी और जीआरपी (GRP) ने युवती के शव को इंजन से बाहर निकाला. मृतका की पहचान गन्नौर के रेहड़ा बस्ती निवासी के रूप में हुई. पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल (Sonipat Civil Hospital) में भिजवा दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ट्रेन के इंजन में फंस गया था युवती का शव

दरअसल युवती शनिवार दोपहर को प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़ी थी. इस दौरान अमृतसर से नांदेड़ जाने वाली सचखंड एक्सप्रेस ट्रेन (Sachkhand Express Train) जब प्लेटफार्म से गुजर रही थी तो युवती ने प्लेटफार्म पर अपना मोबाइल फोन गिरा दिया और ट्रेन के सामने कूदने को तैयार हो गई. इस बीच लोगों ने उसे आवाज लगा कर पीछे हटने को भी कहा लेकिन युवती दोनों हाथ जोड़ कर ट्रेन के सामने कूद गई. वह ट्रेन के सामने जैसे ही कूदी तो वह इंजन में फंस गई. ट्रेन के ड्राईवर को इस घटना के पता लगते ही उसने ब्रेक लगाई और गाड़ी करीब डेढ़ किलोमीटर बाद जाकर रूकी.

युवती की मौत से परिवार में छाया मातम
युवती की मौत के बाद परिवार में छाया मातम


सगाई के एक दिन बाद  की खुदकुशी

हादसे की जानकारी मिलते गन्नौर जीआरपी चौकी प्रभारी महावीर तोमर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और युवती के शव को इंजन से निकाला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया. जानकारी के अनुसार युवती सोनीपत के सिविल अस्पताल में एएनएम प्रशिक्षु थी. उसके पिता रेहड़ा बस्ती में इस्त्री कर परिवार का गुजारा करते हैं. युवती के भाई ने बताया कि युवती की मौत से एक दिन पहले सगाई हुई थी. युवती की अचानक मौत से परिवार में मातम पसर गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें-  सोनीपत में रफ़्तार का कहर, चार दुकानों को तोड़ते हुए बिजली के पोल से टकराई कार
Loading...

यह भी पढ़ें-ये भी पढ़ें:- हरियाणा में E.N.D.S बैन, अब ई-सिगरेट पीने वालों को मिलेगी 3 साल की सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 7:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...