Home /News /haryana /

कांग्रेस और BJP के शासन में नहीं हुआ कोई विकास, हमारी सरकार में जो विकास हुए सभी ने देखे: ओपी चौटाला

कांग्रेस और BJP के शासन में नहीं हुआ कोई विकास, हमारी सरकार में जो विकास हुए सभी ने देखे: ओपी चौटाला

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला अस्पताल में भर्ती (फाइल फोटो)

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला अस्पताल में भर्ती (फाइल फोटो)

Baroda By-Election: ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि हमारी सरकार के समय में लोगों को अपनी समस्या को लेकर चंडीगढ़ नहीं जाना पड़ता था.

सोनीपत. गोहाना में बरोदा उपचुनाव को लेकर आईएनएलडी सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला बरोदा हल्के में अपने उम्मीदवार (Candidate) के लिए करेंगे आज से तूफानी चुनावी प्रचार करने के लिए मैदान में उतर गए है. बरोदा उपचुनाव को लेकर आईएनएलडी सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) ने  गांव शामड़ी से चुनाव प्रचार शुरू किया है. आज ओपी चौटाला नौ गांवों में चुनावी जनसभाएं करेंगे. 23 से 29 अक्टूबर तक बरोदा हल्के 54 गांवों के चुनावी दौरे है. चौटाला ने कांग्रेस और बीजेपी सरकार पर निशाना  साधा है. चौटाला ने आईएनएलडी उम्मीदवार की जीत का दावा भी किया.

आईएनएलडी सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि 2005 में हमारी सरकार चली गई थी उसके बाद  कांग्रेस और बीजेपी  और अब गठबंधन की सरकार  है. आप लोगो ने तीनों की सरकारें देखी थी. हमारी सरकार भी देखी होगी, हमारी सरकार के समय में लोगों को अपनी समस्या को लेकर चंडीगढ़ नहीं जाना पड़े उसके लिए सरकार आपके द्वार कार्यक्रम चलाया था.

नहीं हुआ कोई विकास

हर गांव में जा कर लोगो की समस्याओं का समाधान मौके पर करते थे.  मनोहर लाल पहले सीएम बने तो उसने लोगों की समस्या के लिए सीएम खिड़की बनाई. जब मैं चंडीगढ़ जा रहा था तो सीएम के घर की खिड़की बन्द पड़ी थी. ये लोगो के साथ  ढखोसले कर रही है. बीजेपी की सरकार और कांग्रेस के शासन में कोई विकास नहीं हुआ हमारी सरकार में जो विकास हुए सभी ने देखे.



ओपी चौटाला ने कहा- सरकार पर करोड़ों का कर्ज

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश सरकार पर दो लाख करोड़ के करीब का कर्ज है. विकास कहां हुआ है, जब हमारी सरकार गई थी तो सरकारी खजाने में एक लाख करोड़ रूपये छोड़ कर गई थी. आज किसान, मजदूर, व्यापारी हर वर्ग इस सरकार से दुखी है. बरोदा चुनाव में हमारा प्रत्याशी जीतता है तो उनके विधायक छोड़ छोड़ कर भागेंगे, उसके बाद मध्यावती चुनाव होंगे. कोरोना काल में सार्वजनिक संस्थाओं ने जो लोगो की मदद की सरकार ने उनका पैसा बता कर अपना बता कर कई करोड़ रूपये खा गए.

Tags: Haryana politics, Om Prakash Chautala

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर