रोहतक में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा से भी विशाल होगी हमारी रैली- JJP

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: September 13, 2019, 5:59 PM IST
रोहतक में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा से भी विशाल होगी हमारी रैली- JJP
रोहतक के मेला ग्राउंड में 22 सितम्बर को चौ. देवी लाल की पुण्य तिथि पर JJP की रैली को लेकर बैठकें की जा रही हैं.

जेजेपी ने दावा किया है कि रोहतक के मेला ग्राउंड में 22 सितम्बर को चौधरी देवी लाल की पुण्य तिथि पर होने वाली जनसभा पिछले सभी रैलियों का रिकॉर्ड तोड़ देगी.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में रोहतक (Rohtak) जिले के मेला ग्राउंड में 22 सितम्बर को चौधरी देवी लाल (Ch. Devi Lal) की पुण्य तिथि पर होने वाली जनसभा पिछले सभी रैलियों का रिकॉर्ड तोड़ देगी. यह रैली (Rally) 18 अगस्त को कांग्रेस (Congress) के भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) और 5 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की बीजेपी (BJP) की रैली से बड़ी होगी. रैली को सफल बनाने के लिए गोहाना में गोहाना व बरोदा के जननायक जनता पार्टी (Jan nayak janta party) के कार्यकर्ताओं की मीटिंग हो रही है. ये बात सोनीपत प्रभारी जुलाना के पूर्व विधायक व कानूनी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सूरजभान काजल (Surajbhan Kajal) ने गोहाना पहुंचने पर कही. उन्होंने रैली में लाखों लोगों के शामिल होने का दावा किया.

प्रदेश की बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि हरियाणा में होनेवाले विधान सभा चुनाव को लेकर उनकी पार्टी ने 7 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. आगामी 20 सितम्बर तक सभी उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी.

सूरजभान ने कहा कि व्यापारी, कर्मचारी, किसान और मजदूर हरियाणा में बीजेपी सरकार की नीतियों से परेशान हैं.


इस दौरान सूरजभान ने बीजेपी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पूरा हरियाणा बीजेपी की सरकार से दुखी है. व्यापारी, कर्मचारी, किसान और मजदूर हरियाणा सरकार की नीतियों से परेशान हैं. बीजेपी सरकार ने सत्ता में आने से पहले जो वादे किए थे उन्हें पूरे नहीं किए. उन्होंने दावे के साथ कहा कि प्रदेश में आने वाली सरकार जेजेपी की होगी.

ये भी पढ़ें - चुनाव आयोग से हरियाणा कांग्रेस ने की सरकार की शिकायत, लगाए ये आरोप

ये भी पढ़ें - पिस्टल छीन लुटेरों से भिड़ी महिला, सास और देवरानी की बचाई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 3:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...