होम /न्यूज /हरियाणा /

सोनीपत: पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का किया मुकदमा तो पूरे परिवार ने खाया जहर

सोनीपत: पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का किया मुकदमा तो पूरे परिवार ने खाया जहर

सोनीपत में एक ही परिवार के तीन लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. बहू से प्रताड़ित था परिवार.

सोनीपत में एक ही परिवार के तीन लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. बहू से प्रताड़ित था परिवार.

Sonipat Suicide Case: सोनीपत से एक ही परिवार में माता-पिता और बेटे ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मां, बाप और बेटे की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. दिल्ली निवासी बहू ने परिवार पर दहेज मांगने का मुकदमा दर्ज कराया था, इससे परिवार मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रहा था.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक परिवार के तीन सदस्यों ने घरेलू कलह के चलते जहर खाकर आत्महत्या कर ली. माता-पिता और बेटे की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. सोनीपत के न्यू महावीर कॉलोनी निवासी दिनेश उनकी पत्नी बृजेश और बेटे अंकित ने घरेलू कलह के चलते सल्फास की गोलियां खा लीं, इसके बाद काॅलोनी में चीख-पुकार मच गई. उनके परिजन आनन-फानन में तीनों को नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां ने इलाज के दौरान तीनों ने एक-एक कर दम तोड़ दिया. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक, सोनीपत के न्यू महावीर कॉलोनी के रहने वाले अंकित (27) की शादी दिल्ली की रहने वाली डोली के साथ हुई थी, लेकिन डोली ने पति अंकित और सास-ससुर पर दहेज मांगने का मुकदमा दर्ज करवा दिया था. बीते दिन अंकित के पिता दिनेश (54) और माता बृजेश (48) ने कोर्ट से अपनी जमानत ले ली और आज दोपहर तीनों ने जहरीला पदार्थ खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. वारदात की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. मृतक दिनेश के भाई अनिल ने अंकित की पत्नी उसके पिता और कई परिजनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है, जिस पर पुलिस ने सात लोगों पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

सिविल लाइन थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि हमें सोनीपत के सिविल अस्पताल से सूचना मिली थी कि न्यू महावीर कालोनी के रहने वाले एक ही परिवार के 3 लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक दिनेश उसकी पत्नी बृजेश और बेटा अंकित है. परिवार का आरोप है कि अंकित की पत्नी ने उन पर दहेज का मुकदमा दर्ज करवा रखा है, और कल तीनों में ही कोर्ट से जमानत ली है. इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. जांच के लिए दो पुलिस टीमों का गठन किया गया है और फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अभियान शुरू कर दिया है.

Tags: Haryana news, Haryana police, Sonipat news, Suicide Case

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर