लाइव टीवी

गोहाना बस स्टैंड पर सरकारी बसों की घटती संख्या से यात्री परेशान

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: November 19, 2019, 1:35 PM IST
गोहाना बस स्टैंड पर सरकारी बसों की घटती संख्या से यात्री परेशान
गोहाना बस स्टैंड पर लगातार हो रही है सरकारी बसों की कमी

गोहाना बस स्टैंड (Gohana Bus Stand) पर पिछले कई महीनों से लगातार बसों की संख्या घटती जा रही है, जिसका फायदा प्राइवेट बस (Private bus)चालकों से लेकर प्राइवेट टैक्सी (Private taxi) चालकों को हो रहा है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में गोहाना बस स्टैंड (Gohana Bus Stand) पर पिछले कई महीनों से लगातार बसों की संख्या घटती जा रही है, जिसका फायदा प्राइवेट बस (Private bus)चालकों से लेकर प्राइवेट टैक्सी (Private taxi) चालकों को हो रहा है. पिछले एक सप्ताह की बात करे तो यहां पर तीन और बसे खराब हो गई हैं. गोहाना बस स्टैंड पर लगातार बसों के खराब होने से रोडवेज बस में सफर करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. यात्रियों को सरकारी बसों (Government buses) के इंतजार में बस स्टैंड पर घंटों इंतजार करना पड़ता है.

 रोडवेज अधिकारियों ने मुख्यालय से की बसों की मांग

गोहाना में बसों की घटती संख्या को लेकर रोडवेज अधिकरियों का कहना है की नई बसों को लेकर उच्च अधिकारियो को कई बार पत्र लिखा जा चुका है, लेकिन अभी तक  खराब हुई बसों के बदले में मुख्यालय ने नई बसें नहीं भेजी हैं. बसों की संख्या कम होने से लोकल रूटों पर बस सेवाएं प्रभावित हो रही हैं. लोकल रूटों पर बस सेवाएं सुचारू रखने के लिए अधिकारियों ने मुख्यालय से बसों की मांग की है. रोडवेज अधिकारियों के अनुसार प्रतिदिन करीब 10 हजार यात्री बसों में यात्रा करते हैं. यात्रियों की संख्या के अनुपात में बसों की संख्या बहुत कम हैं.

पिछले पांच दिनों में तीन और बसें हुई खराब

गौरतलब है की गोहाना बस स्टैंड पर एक साल पहले 71 बसें थे, लेकिन लगातार बसों की घटती संख्या के चलते आज गोहाना बस स्टैंड पर 54 बसें ही रह गई और दिसबर के महीने में तीन और बसों को खराब घोषित किया जायेगा, जिस के चलते दिसंबर तक गोहाना बस स्टेण्ड पर 71 से 51 बस ही रह जाएंगी.

यह भी पढ़ें- हरियाणा: CM खट्टर का बड़ा ऐलान, मंत्रियों के आवास भत्ते को किया दोगुना

यह भी पढ़ें- OLA कैब बुकिंग करके लाए बदमाशों ने चालक को पिस्तौल दिखाकर लूटी कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 1:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर