सोनीपत: 5 हजार रुपये रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार, इंतकाल दर्ज कराने के नाम पर ले रहा था पैसे

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 6, 2019, 9:27 AM IST
सोनीपत: 5 हजार रुपये रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार, इंतकाल दर्ज कराने के नाम पर ले रहा था पैसे
विजिलेंस टीम की गिरफ्त में आरोपी पटवारी

सोनीपत के गांव माहरा निवासी जसबीर उर्फ बाका ने बताया कि उसने अपनी जमीन का इंतकाल करवाना था. इसके लिए वेद सिंह पटवारी ने उससे रिश्वत की मांग की थी.

  • Share this:
सोनीपत.  विजिलेंस की टीम (Vigilance Team) ने एक पटवारी को पांच हजार रुपये की रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी माहरा के किसान से जमीन का इंतकाल दर्ज करने के नाम पर रिश्वत की मांग कर रहा था. विजिलेंस ने आरोपी का मेडिकल कराने के बाद पूछताछ शुरू कर दी है. उसे शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

सोनीपत के गांव माहरा निवासी जसबीर उर्फ बाका ने बताया कि उसने अपनी जमीन का इंतकाल करवाना था. इसके लिए वेद सिंह पटवारी ने उससे रिश्वत की मांग की थी. पीड़िता ने बताया कि उसने उसे 2 हज़ार रुपये भी दिए, लेकिन उसने उससे पांच हजार रुपये और मांगे. पीड़ित ने आरोपी पटवारी की शिकायत विजिलेंस से कर दी. पीड़ित की शिकायत पर विजिलेंस की टीम ने पटवारी को 5 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी पटवारी


विजिलेंस की टीम ने किया गिरफ्तार

वहीं इस मामले की जांच कर रहे विजिलेंस टीम के इंस्पेक्टर अजीत सिंह दहिया ने बताया कि जसवीर उर्फ़ बका कि शिकायत पर जुआ माहरा के पटवारी को वेद सिंह को पांच हजार रुपये की रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया गया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें:- टीचरों ने खून से लिखा पीएम मोदी को खत, कहा-हमें पक्का करो

'महिला डॉक्टर की लापरवाही के कारण मां-बच्चे की गई जान'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 9:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...