लाइव टीवी

'मर्दानी' बनकर छात्राओं ने की दो मनचलों की धुनाई, फिर भीड़ ने मुंडवाया सिर
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 14, 2020, 5:09 PM IST
'मर्दानी' बनकर छात्राओं ने की दो मनचलों की धुनाई, फिर भीड़ ने मुंडवाया सिर
मनचलों के लोगों ने काटे बाल

वीडिया (Video) में ग्रामीण (Villagers) ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि युवक आगे से ऐसा न करें इसलिए इनके सिर के बाल काट दो. एक शख्स कैंची से उनके बाल काटता हुआ दिखाई दे रहा है.

  • Share this:
सोनीपत. जिले के एक गांव में दो मनचलों को छात्राओं के साथ छेड़खानी (Eve teasing) करना भारी पड़ गया. ये मनचलों रोजाना स्कूल (School) में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और फब्तियां कसते थे. रोजाना की तरह वीरवार को भी इन मनचलों ने छात्राओं के साथ फिर छेड़छाड़ की. छात्राओं ने हिम्मत जुटाई और दोनों युवकों की धुनाई कर दी. इस दौरान वहां गांव के लोग भी पहुंच गए और पूरा मामला पता चलने पर वो भी युवकों की पिटाई करने लगे. मौके पर भीड़ जमा हो गई और सरेराह मनचले युवकों के सिर मुंडवाए गए.

बता दें कि राई क्षेत्र के एक गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में पड़ोसी गांव की कई छात्राएं पढ़ने के लिए आती है. क्योंकि उस गांव में स्कूल नहीं है और वहां की छात्राएं काफी समय से पड़ोस के गांव के स्कूल में पढ़ती हैं. उन छात्राओं के साथ स्कूल से जाते समय उनके पड़ोस के दूसरे गांव के दो युवक आए दिन छेड़खानी करते थे.


छात्राओं ने दी थी चेतावनी



छात्राएं जब छुट्टी के बाद स्कूल से निकलती थी तो वह दोनों युवक कुछ दूर आगे चलते ही उनका पीछा करना शुरू कर देते थे और उनके साथ छेड़खानी करने के अलावा अश्लील फब्तियां कसते थे. इस तरह छात्राएं काफी परेशान हो गईं और युवकों को इस तरह की हरकत नहीं करने के लिए कहा गया.

युवकों के कैंची से काटे बाल


हरकतों से बाज नहीं आए युवक

मनलचे अपनी हरकत से बाज नहीं आए और वह छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करते रहे. परेशान होकर छात्राओं ने हिम्मत दिखाई और दोनों युवकों को पकड़ लिया, छात्राओं ने युवकों को पकड़ने के बाद पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान वहां से गुजर रहे गांव के कुछ लोगों ने उन्हें देख लिया और युवकों को पकड़ कर कैंची से उनके बाल काट दिए.

लोगों ने बनाया वीडियो

इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस पूरे मामले की वीडियो भी बना ली गई. बाद में इस वीडियो को सोशल में मीडिया में वायरल कर दिया गया. स वीडियो में दिख रहा है कि दोनों युवकों के बाल काटे गए, युवक बार-बार पहली गलती होने की बात कहते हुए माफी मांगते रहे, जिसपर ग्रामीणों ने उनको बहन-बेटियों के साथ इस तरह की हरकत करने पर सजा देने की बात कही.

ये भी पढ़ें- गृह मंत्री ने थाने में मारा छापा, SHO समेत 6 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

रंगदारी, अपहरण और हत्या प्रयास सहित दर्जनभर मामलों में लिप्त बदमाश गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 1:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर