झूठे वादे कर जनता को गुमराह कर रहे पीएम मोदी : अशोक तंवर

अशोक तंवर ने कहा कि कहा कि रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है. उन्होंने प्रधानमंत्री पर जमकर निशाना साधा ओर उनकी सरकार को जुमलों की सरकार बताया.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 12, 2019, 9:24 PM IST
झूठे वादे कर जनता को गुमराह कर रहे पीएम मोदी : अशोक तंवर
सोनीपत में कार्यकर्ताओं के बीच मनाया कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने अपना जन्मदिन
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 12, 2019, 9:24 PM IST
हरियाणा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर मंगलवार को सोनीपत में अपना जन्मदिन मनाने पहुंचे. कार्यकर्ताओं के बीच केक काटकर अशोक तंवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर जमकर हमला किया. तंवर ने कहा कि पीएम हरियाणा आए हैं. वह यहां झूठे वायदे कर जनता को गुमराह करने का काम करेंगे लेकिन जनता इस बार उनका साथ नहीं देगी. तंवर ने कहा कि यूपी में जैसे राहुल और प्रियंका गांधी की यात्रा को जनता का पूरा प्यार मिला है, उससे साफ जाहिर है कि जनता बीजेपी के झूठे वायदों से थक चुकी है.

अशोक तंवर ने कहा कि कहा कि रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है. उन्होंने प्रधानमंत्री पर जमकर निशाना साधा ओर उनकी सरकार को जुमलों की सरकार बताया.  तंवर ने कहा कि जनता से झूठे वायदे कर उन्हें गुमराह करने का काम किया जा रहा है. जिस तरीके से राजनीतिक तैयारी चल रही हैं, उससे साफ है कि लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव भी हो सकते हैं. इसके लिए देश की जनता भी पूरे तरीके से तैयार है और देश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है.

यह भी पढ़ें - युवक की लाठी, डंडों से पीट-पीट कर हत्या, कार में मिला शव



यह भी पढ़ें - तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवारों को रौंदा, एक की मौत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर