Home /News /haryana /

एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाला बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाला बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

आरोपी रामू गोयल निवार फैक्ट्री के मलिक राजेश गोयल के पास फैक्ट्री में काम करता था लेकिन एक महीने पहले किसी बात को लेकर फैक्ट्री मालिक ने रामू को काम से निकल दिया था. तब से रामू ने अपने एक और साथी के साथ मिलकर अपने मालिक से ही फोन पर मैसेज कर एक करोड़ की फिरौती मांग डाली.

अधिक पढ़ें ...
    गोहाना जींद रोड पर रहने वाले गोयल निवार फैक्ट्री के मलिक राजेश गोयल के पास चार दिन पहले फोन पर मैसेज कर एक करोड़ की फिरौती मांगने का सामने आया था. इस पर गोहाना सिटी थाना पुलिस ने फैक्ट्री मालिक के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज मामले की जांच शुरु कर दी थी.

    पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी रामू आगरा का रहने वाला है और पिछले काफी समय से काम के सिलसिले में गोहाना में रह कर मजदूरी का काम करता आ रहा था.

    आरोपी रामू  गोयल निवार फैक्ट्री के मलिक राजेश गोयल के पास फैक्ट्री में काम करता था लेकिन एक महीने पहले किसी बात को लेकर फैक्ट्री मालिक ने रामू को काम से निकल दिया था. तब से रामू ने अपने एक और साथी के साथ मिलकर अपने मालिक से ही फोन पर मैसेज कर एक करोड़ की फिरौती मांग डाली.

    आरोपी रामू से मोबाइल फोन आदि बरामद करने के लिए पुलिस ने आरोपी को दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है. वहीं रिमांड के दौरान इसके दूसरे साथी को भी पकड़ा जा सके.

    Tags: Gohana, Sonipat news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर