लाइव टीवी

हत्या करने जा रहे 4 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े, देसी पिस्तौल व कारतूस बरामद

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 2, 2019, 8:53 PM IST
हत्या करने जा रहे 4 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े, देसी पिस्तौल व कारतूस बरामद
सोनीपत - गैंग बनाने के बाद से लूट की 6 वारदातों को अंजाम दे चुके थे.

इन बदमाशों को तब गिरफ्तार कर लिया गया जब ये हत्याएं करने की योजना बना रहे थे. पुलिस ने इन सभी के पास से असलहे और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत (Sonipat) जिले के रहने वाले चार दोस्तों अंकित, अक्षय, परमजीत और रोहित की किसी बात को लेकर अन्य युवकों के साथ कहासुनी हो गई थी. इस घटना के बाद चारों दोस्तों ने मिलकर अपना एक गैंग (Gang) खड़ा कर लिया और फिर लूट की कई वारदातों को अंजाम दे डाला. ऐसे ही जब यह गैंग एक और वारदात करने की योजना बना रहा था तब सोनीपत सीआईए 2 क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने चारों बदमाशों के कब्जे से असलहे और जिंदा (Arms and Cartridges recovered) कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस इन सभी से गहनता से पूछताछ कर रही है.

लूट की 6 वारदातों को अंजाम दे चुके थे गिरफ्तार अपराधी

सोनीपत सीआईए 2 की गिरफ्त में आए चारों दोस्त अपना गैंग बनाने के बाद से लूट की 6 वारदातों को अंजाम दे चुके थे. इनमें 2 टोल प्लाजा की वारदातें भी शामिल हैं. पुलिस ने इन बदमाशों को तब गिरफ्तार कर लिया जब ये हत्याएं करने की योजना बना रहे थे. पुलिस ने इन सभी के पास से असलहे और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

डीएसपी संदीप मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बदमाशों के खोले राज


इस पूरे मामले में सोनीपत पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. डीएसपी संदीप मलिक ने बताया कि सोनीपत सीआईए पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने इनके कब्जे से 3 देसी पिस्तौल और 13 जिंदा कारतूस बरामद की. पुलिस के अनुसार लूट की वारदातों को अंजाम देने के बाद ये सोनीपत में हत्याएं करने वाले थे.

ये भी पढ़ें - यहां रेलवे ट्रैक पर छलक उठते हैं जाम, महिला और युवतियों पर कसे जाते हैं फिकरे

ये भी पढ़ें - यमुनानगर की मंडियों में यूपी से लाए जा रहे हैं धान,चिंतित हुए हरियाणा के किसान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 8:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...