शौक पूरे करने के लिए करते थे चोरी, चार आरोपियों से सात बाइक बरामद

गिरफ्तार आरोपी और उनसे बरामद बाइक.
गिरफ्तार आरोपी और उनसे बरामद बाइक.

गिरफ्तार आरोपी रोहित, सागर, विजय और सुमित गांव सिरसी के रहने हैं. अपने शौक पूरे करने के लिए इन्‍होंने कोई नौकरी या रोजगार करने की बजाय चोरी करने का रास्‍ता चुना और अपना एक गिरोह बनाकर बाइक चोरी करना शुरू कर दिया.

  • Share this:
हरियाणा में सोनीपत की एसआईटी पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. ये चारों आरोपी जिले के गांव सिरसी के रहने वाले हैं. गिरफ्तार आरोपी रोहित, सागर, विजय और सुमित हैं. अपने शौक पूरे करने के लिए इन्होंने किसी रोजगार की तलाश नहीं की, बल्कि बाइक चोरी करने के लिए एक गिरोह बनाकर चोरी करना शुरू कर दिया. पुलिस ने सभी आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है.

पुलिस जांच अधिकारी राजबीर ने बताया कि सोनीपत शहर से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. ये चारों आरोपी बाइक चोरी कर उन्‍हें राजस्थान और पंजाब में बेचते थे. इनसे चोरी की सात मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं. इनमें से छह सोनीपत से और एक पानीपत से चोरी की गई थी.

उन्‍होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रोहित, सागर, विजय और सुमित गांव सिरसी के रहने हैं.  अपने शौक पूरे करने के लिए इन्‍होंने कोई नौकरी या रोजगार करने की बजाय चोरी करने का रास्‍ता चुना और अपना एक गिरोह बनाकर बाइक चोरी करना शुरू कर दिया. सोनीपत पुलिस की एसआईटी  टीम ने सभी को सोनीपत शहर से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है. पुलिस को उम्‍मीद है कि इन चारों से रिमांड के दौरान चोरी की और भी घटनाओं का खुलासा हो सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज