लाइव टीवी

साधु के भेष में लूट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 50 से ज्यादा वारदातों को खुलासा

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: October 3, 2019, 5:51 PM IST
साधु के भेष में लूट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 50 से ज्यादा वारदातों को खुलासा
साधु के भेष में लटपाट करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

पकड़े गए तीनों आरोपी कृष्ण नाथ रेवाड़ी, सुरेन्द्र नाथ और सिकन्द्र नाथ पानीपत जिले के रहने वाले है. पुलिस ने तीनो आरोपियों को अदालत में पेश कर तीन दिन पुलिस रिमांड पर लिया ताकि और लूट की और वारदातों का भी खुलासा हो सके.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना सीआईए पुलिस (CIA Police) ने साधु (Monk) के भेष में हाइवे पर लूटपाट करने वाले राज्यस्तरीय गिरोह का भंडा फोड़ करते हुए गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार (Arrested) करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने इसके पास से एक बलेनो गाड़ी को भी बरामद की है. ये हाइवे पर गाड़ियों को रोक कर पहले तो रास्ता पूछते थे और बाद में उन्हें अपना शिकार बनाते थे. पुलिस पूछताछ में इनसे 50 लूट की घटनाओ का खुलासा हुआ है.

पकड़े गए तीनों आरोपी कृष्ण नाथ रेवाड़ी, सुरेन्द्र नाथ और  सिकन्द्र नाथ पानीपत जिले के रहने वाले है. पुलिस ने तीनो आरोपियों को अदालत में पेश कर तीन दिन पुलिस रिमांड पर लिया ताकि और लूट की और वारदातों का भी खुलासा हो सके.

पुलिस ने दी ये जानकारी

एएसपी उदय सिंह मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि 31 अगस्त को ओमप्रकाश पुत्र अर्जुन सिह निवासी माहरा ने थाना बरोदा में शिकायत दी थी कि तीन युवक रेलवे ओवर ब्रिज माहरा की सीमा से 85 हजार रूपये की नकदी छिनकर ले गये है. जिस पर पीड़ित की शिकायत पर बरोदा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी. जिस की जांच गोहाना सीआईए पुलिस को सौंपी गई थी.

3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

सीआईए पुलिस ने इस मामले में गोहाना सोनीपत रोड पर बड़ौता गांव के पास हाइवे से एक बलेनो गाड़ी समेत 3 बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इन पर गोहाना के अलावा कई जिलों में लूट की घटनाओ के मामले दर्ज है. अभी तक की पूछताछ में इनसे 50 लूट की घटनाओं का खुलासा हुआ है.

ये भी पढ़ें-हरियाणा: BJP ने जारी की 12 उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, 4 मौजूदा विधायकों का कटा टिकट

अशोक तंवर का आरोप, हरियाणा में 5 करोड़ में बेचा जा रहा है कांग्रेस का टिकट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 5:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर