हरियाणा में 'खाकी' ने किया गजब, Paytm से मांगी रिश्वत, जानें पूरा मामला
Sonipat News in Hindi

हरियाणा में 'खाकी' ने किया गजब, Paytm से मांगी रिश्वत, जानें पूरा मामला
युवक ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. (Demo)

युवक का आरोप है कि पुलिस कर्मी ने रिश्वत (Bribe) की मांग की. नगद नहीं होने पर उसने रकम पेटीएम (Paytm) करने को कहा.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में पुलिस द्वारा पेटीएम (Paytm) से रिश्वत लेने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, शहर में किन्नरों का सहारा लेकर पैसे ऐंठने का मामला सामने आया है. इस पूरे केस में पुलिस पर ही गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं. सोनीपत निवासी एक युवक के मुताबिक, वह अपने गाड़ी से वापस घर जा रहा था. इसी दौरान उसकी गाड़ी के सामने एक किन्नर आया. उसने उसे ध्यान से सड़क पार करने को कहा. इतने में वहां एक पुलिस कर्मी आ गया और उसके साथ मारपीट करने लगा. युवक का आरोप है कि मामले का समझौता करने के लिए पुलिसकर्मी ने रिश्वत (Bribe) की मांग की. युवक की मानें तो पुलिस वाले ने पैसे नहीं होने पर पेटीएम करने को कहा. अब युवक ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी है.


एसपी दो दी गई शिकायत में सोनीपत के विमल किशोर ने बताया कि वह अपने दोस्त को छोड़कर स्कूटी पर अग्रसैन चौक से घर लौट रहा था. जब वो वहां से जाने लगा तो अचानक एक किन्नर स्कूटी के आगे आ गया. इसे देखकर उसने ध्यान से सड़क पार करने को कह दिया. इसी बीच एक पुलिस कर्मी आया तो उसके साथ मारपीट करने लगा. पुलिस वाले ने आरोप लगाया कि उसने किन्नर से छेड़छाड़ की है. उनके सामने ही किन्नर ने इस बात से मना भी कर दिया. इसके बावजूद पुलिस कर्मी ने उसके साथ मारपीट की और उसे पकड़कर फुटपाथ पर ले गया. वहां जमीन पर गिराकर मारने लगा. बकौल विमल, जब उसने पुलिस वाले से उसे छोड़ने को कहा तो उसने 2000 रुपये की डिमांड कर दी. उसने नकद पैसे नहीं होने की बात कही. इस पर पुलिस कर्मी ने उसे मोबाइल नंबर देकर पेटीएम करने को कहा.


ये भी पढ़ें: राजस्थान में निकाय चुनाव 20 अक्टूबर तक स्थगित, निर्वाचन आयोग ने जारी किया आदेश





पुलिस पर गंभीर आरोप


विमल के मुताबिक, उसने 1800 और 200 रुपये दो बार में उसके दिए मोबाइल नंबर पर पेटीएम किया. पैसे पेटीएम होने के बाद ही पुलिस वाले ने उसे जाने दिया. पीडि़त का आरोप है कि उसने सेक्टर-14 कट पर खड़े पुलिस कर्मियों को इस बारे में अवगत कराया. इस पर उन्होंने उसे मौके पर चलने को कहा. साथ ही वह सेक्टर-12 की तरफ चले गए. वहीं, मामले में जांच कर रहे डीएसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि उनके पास एक शिकायत आई है जिसमें उनके मुलाजिम एएसआई रणबीर पर 2000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप लगे हैं. मामले में स्कूटी सवार से मारपीट कर 2000 रुपये लेने की शिकायत मिली है. मौके पर मौजूद दो एसपीओ और अधिकारी रणवीर को जांच के लिए बुलाया गया है. जल्द ही मामले में जांच रिपोर्ट सोनीपत एसपी को सौंप दी जाएगी.



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज