लाइव टीवी

क्राइम: जूस के पैसे मांगने पर की थी विक्रेता के कर्मचारी की हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 13, 2019, 2:54 PM IST
क्राइम: जूस के पैसे मांगने पर की थी विक्रेता के कर्मचारी की हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार
हत्या के आरोप में एक दिन के रिमांड पर लिए गए दोनों आरोपी

जूस देने के बाद विक्रेता द्वारा पैसे मांगने पर आरोपियों ने शीशे का जार व ईंट मारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी. पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) जिले में बीते दिनों जीटी रोड पर स्थित पारकर मॉल के पास जूस विक्रेता (Juice Seller) के कारिंदे (Worker) की हत्या (Murder) कर दी गई थी. बता दें कि जूस देने के बाद विक्रेता द्वारा पैसे मांगने पर आरोपियों ने शीशे का जार व ईंट मारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी. पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की पहचान फिरोजपुर बांगर गांव के रहने वाले दीपांशु व सन्नी के रूप में हुई है.

अदालत में पेश कर एक दिन की रिमांड भेजे गए आरोपी 

पकड़े गए दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि शराब पीने के दौरान उन्होंने जूस बनवाया था, जिसके बाद कर्मचारी ने पैसे मांगे तो उन्होंने देने से इंकार कर दिया. इसके बाद झगड़े में शीशे का जार व ईंट मारकर कर्मचारी की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद एक दिन के लिए रिमांड पर लिया है.

पूरा मामला

बता दें कि यूपी के अमेठी का रहने वाला राकेश पांडेय सोनीपत में पारकर मॉल के पास जूस की रेहड़ियों के ठेकेदार कश्मीर चंद के पास काम करता था. उसके पास रोजाना दीपांशु व सन्नी का आना-जाना था. वह बीते 10 नवंबर यानि रविवार रात को भी उसके स्टॉल पर गए थे, जहां पर उन्होंने शराब पी थी. शराब पीने के दौरान उन्होंने राकेश से किन्नू (Kinnow) का जूस बनवाया. शराब पीने के बाद वह उसके पास ही बैठकर खाना खाने लगे. इसी बीच उनमें पैसों को लेकर कहासुनी हो गई, जिसमें आरोपियों ने राकेश के सिर पर शीशे के जार और ईंट से हमला कर उसकी हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गए थे.

15 दिन पहले ही अमेठी से सोनीपत काम की तलाश में आया था कर्मचारी

सोमवार सुबह ठेकेदार कश्मीर जब पहुंचा, तो उसे मामले का पता चला. इसके बाद ठेकेदार ने मृतक राकेश के भाई को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर दीपांशु व सन्नी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी छानबीन शुरू कर दी थी. बता दें कि राकेश (मृतक) 15 दिन पहले ही अमेठी से काम के सिलसिले में सोनीपत आया था. बहरहाल, दोनों आरोपी पारकर मॉल के पास ही एक अपार्टमेंट में किराए पर कमरा लेकर रह रहे हैं. दोनों आरोपी हर दिन राकेश के पास आकर जूस पीते थे.फिलहाल, मामले मेें दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों ने जूस के पैसे नहीं देने के चलते वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है. उन्हें एक दिन के रिमांड पर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:- मंत्रिमंडल विस्तार में इन वजहों से फंसा है पेंच, कुछ पद रह सकते हैं खाली

ये भी पढ़ें:- जेल से बाहर आने के बाद हनीप्रीत की पहली तस्वीर आई सामने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 2:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर