Home /News /haryana /

मुरथल के बाद अब सोनीपत में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 8 गिरफ्तार

मुरथल के बाद अब सोनीपत में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 8 गिरफ्तार

सोनीपत एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

सोनीपत एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

Sonipat News: सीएम फ्लाइंग में बीती 8 जुलाई को मुरथल के तीन ढाबों से इस गोरखधंधे से जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद मंगलवार को सोनीपत कुंडली थाना पुलिस ने टीडीआई मॉल में चल रहे स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया है.

अधिक पढ़ें ...
सोनीपत. सोनीपत पुलिस (Sonepat Police) ने जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले कारोबारियों पर नकेल कसनी शुरू कर दी है. सीएम फ्लाइंग में बीती 8 जुलाई को मुरथल के तीन ढाबों से इस गोरखधंधे से जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद मंगलवार को सोनीपत कुंडली थाना पुलिस ने टीडीआई मॉल में चल रहे स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया है. यहां से 5 युवतियों और 3 युवकों को हिरासत में लिया गया है. इन्हें आपत्तिजनक स्तिथि में पकड़ा गया था, जिसके बाद सभी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया.

इस मामले में जानकारी देते हुए सोनीपत एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर के नेतृत्व में टीडीआई मॉल में गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. मौके से आपत्तिजनक स्तिथि में पांच लड़कियों और लड़कों को गिरफ्तार किया है. कोर्ट में पेशकर सभी को जेल भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस को यहां कई जगहों पर जिस्मफरोशी के कारोबार की जानकारी मिल रही थी. इसी पर सीएम फ्लाइंग में बीती 8 जुलाई को मुरथल के तीन ढाबों से इस गोरखधंधे से जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार किया था. इसके बाद दूसरी बड़ी कार्रवाई से देह व्यापार के धंधे में लिप्त धंधेबाजों में हड़कंप मचा है.

Tags: Haryana news, Sex racket, Sex racket red, Sonepat news, Tdi mall, देह व्यापार

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर