होम /न्यूज /हरियाणा /Sonipat: प्रॉपर्टी के लिए बेटा-बहू ने ही कराया था पिता का कत्ल, 6 साल बाद खुलासे ने सबको चौंकाया

Sonipat: प्रॉपर्टी के लिए बेटा-बहू ने ही कराया था पिता का कत्ल, 6 साल बाद खुलासे ने सबको चौंकाया

प्रॉपर्टी के लिए बेटा—बहू ने ही कराया था पिता का कत्ल, 6 साल बाद खुलासा.

प्रॉपर्टी के लिए बेटा—बहू ने ही कराया था पिता का कत्ल, 6 साल बाद खुलासा.

Panipat Crime News: सोनीपत (sonipat) में बेटे और बहू ने मिलकर प्रॉपर्टी के लिए पिता की हत्या करा दी थी. घटना को अंजाम 2 ...अधिक पढ़ें

सोनीपत. सोनीपत (sonipat) में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बेटे ने प्रॉपर्टी (property) के लिए अपने ही पिता की हत्या (father murder) करवा दी. 6 साल बाद हुए इस घटना के खुलासे ने सबको चौंका दिया. पिता की हत्या के लिए बहू ने अपनी सहेली और उसके बेटे के साथ साजिश रची और घटना को अंजाम दे दिया. मामले का खुलासा तब हुआ जब हत्या करने वाला सहेली का बेटा अवैध हथियार सहित पकड़ा गया. पूछताछ में उसने अपनी ही मां के साथ मुख्य साजिशकर्ताओं का पूरा राज उगल दिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

जानकारी के अनुसार, बताया गया कि सोनीपत के विशाल नगर निवासी फूल कुमार अपनी पत्नी कृष्णा, अपने बेटे विक्रम और उसकी पुत्रवधू शर्मिला के साथ रहते था. कुछ समय बाद बेटे विक्रम और बहू शर्मिला के साथ अनबन हो गई. मारपीट से परेशान होकर उसने ने मामले की शिकायत सिविल कोर्ट में दी. कोर्ट से आदेश हुए कि फूल कुमार के मकान को खाली किया जाए. इसके बाद विक्रम और शर्मिला ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची. शर्मिला ने अपनी सहेली विमला को पूरे मामले के बारे में बताया. विमला ने अपने बेटे ओम प्रकाश को भी इस साजिश का हिस्सा बनाया. वहीं विक्रम और शर्मिला ने ओमप्रकाश को लालच दिया कि अगर वह फूल कुमार को मार देगा तो उसे वह अपना प्लॉट दे देंगे. ओमप्रकाश ने अपने दोस्त की गाड़ी के साथ 2015 में गाड़ी से टक्कर मारकर फूल कुमार की हत्या कर दी.

इस मामले में खुलासा तब हुआ जब ओमपकाश को अवैध हथियार सहित पुलिस ने पकड़ा. ओमप्रकाश ने फिर खुलासा किया कि उसने 2015 में अपनी मां विमला और विक्रम और शर्मिला के कहने पर गाड़ी से टक्कर मारकर फूल कुमार नाम के व्यक्ति की हत्या की थी. इस मामले का खुलासा होते ही पुलिस ने विक्रम समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पूरे मामले में सिटी थाना प्रभारी सवित कुमार ने बताया कि ओमप्रकाश नाम के व्यक्ति को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उसने खुलासा किया कि 2015 में उसने फूल कुमार नाम के व्यक्ति की गाड़ी से टक्कर मारकर हत्या की थी. वहीं इस हत्या को अंजाम उसने अपनी मां विमला, विक्रम और शर्मिला नाम के व्यक्तियों के कहने पर दिया था. उसे प्लॉट नाम करवाने का लालच दिया गया था. विक्रम और उसकी बहू शर्मिला ने फूल कुमार को मारने की बात कही थी. इस खुलासे के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Tags: Crime News, Father murder, Illegal weapon, Murder exposed, Property dispute, Sonipat news, Sonipat police, सोनीपत, हरियाणा

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें