सोनीपत: दो किसानों की हत्या कर ट्रैक्टर लूटने का मामला, 8 साल बाद आरोपी गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में मुख्य आरोपी
पुलिस गिरफ्त में मुख्य आरोपी

पकड़ा गया आऱोपी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का रहने वाला है. वो भेष बदलकर दूसरे राज्यों में रह रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 1:09 PM IST
  • Share this:
सोनीपत. एसटीएफ टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसटीएफ टीम ने जिला पलवल में दो किसानों की हत्या (Murder) मामले में 8 साल से फरार चल रहे एक मोस्टवांटेड अपराधी श्याम निवासी उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार (Arrest) किया है. आज इसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि इनसे अन्य मामलों का खुलासा हो सकें.

सोनीपत एसटीएफ टीम की गिरफ्त में आया शातिर अपराधी श्याम उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. इसने पहले 2006 में और फिर 2012 में जिला पलवल में आपने साथियों के साथ मिलकर दो किसानों की हत्या की और बाद में उनके ट्रैक्टर ट्राली लूट कर फरार हो गए. हालांकि इस शातिर के कई साथी पहले गिरफ्तार हो चुके हैं. लेकिन ये भेष बदलकर अन्य राज्यों में रह रहा था. लेकिन रविवार को जैसे ही आपने किसी साथी से मिलने बहालगढ़ पहुँचा तो पुलिस ने इसे दबोच लिया.

सोनीपत एसटीएफ इंचार्ज सतीश देशवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि हमे कल सूचना मिली थी कि हरियाणा पुलिस का मोस्टवांटेड अपराधी श्याम निवासी उत्तर प्रदेश सोनीपत आ रहा है तो हमने ट्रैप लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया. इसने पहले 2006 में और फिर 2012 में आपने साथियो के साथ मिलकर पलवल में दो किसानो की बेरहमी से हत्या की और बाद में उनके ट्रैक्टर लूट ले गए. इनके साथियो को एसटीएफ पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. आज इसे सोनीपत कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि इससे अन्य वारदातो का खुलासा हो सकें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज