लाइव टीवी

हरियाणा चुनाव 2019: PM मोदी ने आर्टिकल 370 पर कांग्रेस को घेरा, कहा-कम से कम भारत माता का तो सम्मान करें

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 18, 2019, 3:08 PM IST
हरियाणा चुनाव 2019: PM मोदी ने आर्टिकल 370 पर कांग्रेस को घेरा, कहा-कम से कम भारत माता का तो सम्मान करें
गोहाना रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

हरियाणा चुनाव के लिए रैली करने सोनीपत पहुंची पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. आर्टिकल 370 (Article 370) का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मैं सोनीपत की जनता की आवाज़ जो समझता हूं. मैं देशहित के लिए फैसला लेता रहूंगा.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के चुनावी दंगल में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में सोनीपत के गोहाना हलके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को जनता को संबोधित किया. इस दौरान अपने भाषण में उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अब तो देश भी जान गया है कि जब आर्टिकल 370 का जिक्र होता है, तो कांग्रेस के पेट में दर्द होता है.

पीएम ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने जम्मू-कश्‍मीर के बारे में ऐसे बयान दिए कि जिसका फायदा पाकिस्‍तान ने उठाया. वह इन बयानों के आधार पर दुनिया में अपना केस मजबूत करने में जुटा है. यह कांग्रेस और पाकिस्‍तान के बीच कैसी केमेस्‍ट्री है. यह दर्द और हमदर्द का रिश्‍ता लगता है.

हरियाणा वीरों की धरती
पीएम ने कहा कि हरियाणा वीरों की धरती है. हरियाणा के लोगों ने लोकसभा चुनाव में बड़े-बड़े नेताओं को सबक सिखाया और उनका अहंकार तोड़ डाला. पीएम मोदी ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का नाम लिए बिना उन पर जमकर हमले किए.

तिरंगा की शान बुलंद करने में हरियाणा का नौजवान सबसे आगे
पीएम ने कहा कि कि अखाड़ा चाहे कुश्ती का हो या युद्ध का मैदान हो, तिरंगा की शान बुलंद करने में हरियाणा का नौजवान सबसे आगे रहा है. मोदी ने जनता से सवाल पूछते है कहा कि क्या मुझे हरियाणा की इस भावना को बुलंद करना चाहिए कि नहीं, क्या मुझे देशहित में फैसले लेने चाहिए कि नहीं. क्या देशहित राजनीति से ऊपर होना चाहिए कि नहीं, हरियाणा की जो भावना है, वह कांग्रेस और उसके जैसे दलों के कान में नहीं पड़ रही है.

21 अक्टूबर को वोटिंग, 24 को काउंटिंग
Loading...

बता दें कि हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. इसी दिन महाराष्ट्र के भी 288 सीटों के लिए विधानसभा का चुनाव होना है. इसके तीन दिन बाद यानी 24 अक्टूबर को चुनाव के नतीजे आएंगे.

ये भी पढ़ें- नौक्षम चौधरी के लिए जनता के बीच पहुंच मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने मांगे वोट

जत्थेदार संत बलजीत सिंह दादूवाल ने साधा शिरोमणि अकाली दल पर निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 1:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...