लाइव टीवी

पैरोल पर आए कैदी ने गोली मारकर किया सुसाइड, हत्या के मामले में काट रहा था सजा
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 14, 2020, 4:02 PM IST
पैरोल पर आए कैदी ने गोली मारकर किया सुसाइड, हत्या के मामले में काट रहा था सजा
जेल से बाहर आए कैदी ने किया ससुाइड

पंकज हत्या (Murder) के मामले में जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा था. वह पैरोल पर जेल से बाहर आया हुआ था. उसकी पैरोल (Parole) की अवधि आज खत्म हो रही थी और जेल वापस जाना था.

  • Share this:
सोनीपत. इंडियन कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई जब पंकज नाम के एक युवक ने देसी कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पंकज 21 दिन पहले भोंडसी जेल से पैरोल (Parole) पर बाहर आया था. शुक्रवार को ही उसे जेल (Jail) वापस जाना था. लेकिन अज्ञात कारणों से उसने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया.

पंकज हत्या के मामले में जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा था. वह पैरोल पर जेल से बाहर आया हुआ था. उसकी पैरोल की अवधि आज खत्म हो रही थी और जेल वापस जाना था, लेकिन उससे पहले ही पंकज ने सुसाइड करने का कदम उठा लिया. जिस पिस्तौल से उसने खुद को गोली मारी वो अवैध बताई जा रहा है.

पिस्तौल से खुद को मारी गोली


देसी कट्टे से मारी खुद को गोली



पुलिस अधिकारी ने बताया कि पंकज ने देसी कट्टे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है. मृतक भोंडसी जेल में हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा था. उसने ये कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जा रही है. वहीं ये देसी कट्टा उसके पास कैसे पहुंचा पुलिस इसका भी पता लगा रही है. पुलिस की मानें तो जांच के बाद आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

ये भी पढ़ें- गृह मंत्री ने थाने में मारा छापा, SHO समेत 6 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

रंगदारी, अपहरण और हत्या प्रयास सहित दर्जनभर मामलों में लिप्त बदमाश गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 4:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर