लाइव टीवी

सोनीपत के राई विधानसभा क्षेत्र से राजकुमार शर्मा होंगे लोकतंत्र सुरक्षा मंच पार्टी के उम्मीदवार

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 29, 2019, 5:32 PM IST
सोनीपत के राई विधानसभा क्षेत्र से राजकुमार शर्मा होंगे लोकतंत्र सुरक्षा मंच पार्टी के उम्मीदवार
राजकुमार शर्मा ने कहा- राई विधानसभा सीट पर मेरी जीत तय

सोनीपत के राई विधानसभा क्षेत्र से राजकुमार शर्मा लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के उम्मीदवार होंगे. शर्मा ने कहा कि वह एक परिवार एक रोजगार, 100 प्रतिशत आरक्षण जैसी घोषणा लेकर जनता के बीच जाएंगे.

  • Share this:
सोनीपत. लोककतंत्र सुरक्षा पार्टी (Loktantra Suraksha Party) ने रविवार को अपनी पहली सूची जारी कर दी. सोनीपत के राई विधानसभा क्षेत्र (Rai in Sonipat) से राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के उम्मीदवार होंगे. इस पर राजकुमार शर्मा ने खुशी जाहिर करते हुए हवन कर लोगों के बीच मिठाइयां बांटी. उन्होंने कहा कि वह एक परिवार एक रोजगार, 100 प्रतिशत आरक्षण जैसी घोषणा लेकर जनता के बीच जाएंगे. पार्टी ने उनपर विश्वास जताया है और वह चुनाव जीतेंगे. उन्होंने कहा कि वह जनता के बीच 15 साल से रह रहे हैं. इस दौरान वह जनता की सेवा में सदैव हाजिर रहे हैं. जनता की आवाज उठाना ही उनका काम होगा. उन्होंने कहा कि सक्रिय राजनीति में रहकर वह जनता का भला कर सकते हैं.

' किसी के साथ भेदभाव नहीं होगा '

शर्मा ने कहा कि लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी की सरकार सबको मान सम्मान और उनका हक देगी. किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जनता दोनों कांग्रेस और बीजेपी का शासनकाल देख चुकी है. इन दोनों पार्टियों से पहले जनता चौटाला का शासनकाल भी देख चुकी. इस दौरान गरीब जनता दबती ही चली गई.

राई विधानसभा उम्मीदवार राजकुमार शर्मा ने हवन कर मिठाइयां बांटी.


राजकुमार शर्मा ने कहा कि इस दबी कुचली जनता की आवाज सिर्फ राजकुमार सैनी (Rajkumar Saini) ने उठाई. राई से उम्मीदवार राजकुमार शर्मा ने कहा कि वह पार्टी सुप्रीमो राजकुमार सैनी के विश्वास पर खरा उतरेंगे और राई विधानसभा सीट पर चुनाव जीतेंगे.

ये भी पढ़ें - हरियाणा विधानसभा चुनाव: BSP ने जारी की पहली लिस्ट,जानें- कौन कहां से प्रत्याशी

ये भी पढ़ें - 'एक ने मेरे भाई को हनीट्रैप में फंसाया और दूसरी उसकी मौत के लिए जिम्मेदार'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 5:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...