लाइव टीवी

राफेल पूजा के विरोधियों पर राजनाथ सिंह का प्रहार, कहा- ओम लिखना हमारी आस्था का प्रतीक है

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 13, 2019, 6:36 PM IST
राफेल पूजा के विरोधियों पर राजनाथ सिंह का प्रहार, कहा- ओम लिखना हमारी आस्था का प्रतीक है
मोहनलाल बड़ौली के पक्ष में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चुनाव प्रचार करने जखोली गांव पहुंचे

सोनीपत में राजनाथ सिंह ने राफेल की खूबियां बताते हुए इमरान खान को सुधरने का मौका दिया और आतंकवाद को रोकने की सलाह दी. साथ ही उन्होंने राफेल पूजा की आलोचना करने वाले विरोधियों पर जमकर निशाना साधा.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) में अब केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Union Defense Minister Rajnath Singh )की एंट्री हो चुकी है. सोनीपत (sonipat) की राई विधानसभा फिर से चुनाव लड़ रहे मोहनलाल बड़ौली के पक्ष में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चुनाव प्रचार करने जखोली गांव पहुंचे. इस मौके पर राजनाथ सिंह ने राफेल (rafale) की खूबियां बताते हुए इमरान खान (Imran khan) को सुधरने का मौका दिया और आतंकवाद को रोकने की सलाह दी. साथ ही उन्होंने राफेल पूजा की आलोचना करने वाले विरोधियों पर जमकर निशाना साधा

रैली के दौरान राजनाथ सिंह ने इमरान खान पर किया कड़ा प्रहार

चुनाव रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंच से आतंकवाद (Terrorism) पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि ‘मैं इमरान खान को एक सुझाव देना चाहता हूं आतंकवाद के मामले में चाहें कहीं भी चले जाए, उसकी कहीं भी सुनवाई नहीं होगी’. उन्होंने कहा कि ‘अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी वह मुंह की खा चुके हैं. राजनाथ सिंह ने राफेल की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे पास आप एक ऐसा हथियार है राफेल जो हवा और जमीन दोनों पर वार कर सकता है.

राफेल पर ओम लिखा तो विपक्षी बौखलाया- राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राफेल पूजा की आलोचना करने वाले विरोधियों पर भी तीखा वार किया. उन्होंने कहा कि मैंने वही किया, जो मुझे सही लगा.  यह हमारी आस्था है कि कोई महाशक्ति है और मैं इस पर बचपन से भरोसा करता रहा हूं. उन्होंने कहा कि राफेल पर ओम लिखना हमारी आस्था का प्रतीक है. राजनाथ सिंह ने कहा कि विपक्ष ने हम पर जब भी हमला बोला जब राफेल पर उन्होंने ओम लिखकर उसकी शुरुआत की थी. राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारी जिंदगी जवानों के लिए है जो सरहदों पर हमारे देश की सुरक्षा करते हैं.

यह भी पढ़ें- हरियाणा: BJP ने जारी किया मेनिफेस्टो, संकल्प पत्र में 200 लोगों के सुझावों को किया शामिल

यह भी पढ़ें- कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कसा तंज, PM मोदी सिर्फ सभी का माखौल उड़ाते रहते हैं
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 6:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...