Home /News /haryana /

राफेल पूजा के विरोधियों पर राजनाथ सिंह का प्रहार, कहा- ओम लिखना हमारी आस्था का प्रतीक है

राफेल पूजा के विरोधियों पर राजनाथ सिंह का प्रहार, कहा- ओम लिखना हमारी आस्था का प्रतीक है

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने घोषणा करते हुए कहा है कि सैनिक स्कूलों में अब लड़कियों को भी दाखिला मिलेगा.

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने घोषणा करते हुए कहा है कि सैनिक स्कूलों में अब लड़कियों को भी दाखिला मिलेगा.

सोनीपत में राजनाथ सिंह ने राफेल की खूबियां बताते हुए इमरान खान को सुधरने का मौका दिया और आतंकवाद को रोकने की सलाह दी. साथ ही उन्होंने राफेल पूजा की आलोचना करने वाले विरोधियों पर जमकर निशाना साधा.

सोनीपत. हरियाणा के विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) में अब केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Union Defense Minister Rajnath Singh )की एंट्री हो चुकी है. सोनीपत (sonipat) की राई विधानसभा फिर से चुनाव लड़ रहे मोहनलाल बड़ौली के पक्ष में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चुनाव प्रचार करने जखोली गांव पहुंचे. इस मौके पर राजनाथ सिंह ने राफेल (rafale) की खूबियां बताते हुए इमरान खान (Imran khan) को सुधरने का मौका दिया और आतंकवाद को रोकने की सलाह दी. साथ ही उन्होंने राफेल पूजा की आलोचना करने वाले विरोधियों पर जमकर निशाना साधा

रैली के दौरान राजनाथ सिंह ने इमरान खान पर किया कड़ा प्रहार

चुनाव रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंच से आतंकवाद (Terrorism) पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि ‘मैं इमरान खान को एक सुझाव देना चाहता हूं आतंकवाद के मामले में चाहें कहीं भी चले जाए, उसकी कहीं भी सुनवाई नहीं होगी’. उन्होंने कहा कि ‘अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी वह मुंह की खा चुके हैं. राजनाथ सिंह ने राफेल की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे पास आप एक ऐसा हथियार है राफेल जो हवा और जमीन दोनों पर वार कर सकता है.

राफेल पर ओम लिखा तो विपक्षी बौखलाया- राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राफेल पूजा की आलोचना करने वाले विरोधियों पर भी तीखा वार किया. उन्होंने कहा कि मैंने वही किया, जो मुझे सही लगा.  यह हमारी आस्था है कि कोई महाशक्ति है और मैं इस पर बचपन से भरोसा करता रहा हूं. उन्होंने कहा कि राफेल पर ओम लिखना हमारी आस्था का प्रतीक है. राजनाथ सिंह ने कहा कि विपक्ष ने हम पर जब भी हमला बोला जब राफेल पर उन्होंने ओम लिखकर उसकी शुरुआत की थी. राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारी जिंदगी जवानों के लिए है जो सरहदों पर हमारे देश की सुरक्षा करते हैं.

यह भी पढ़ें- हरियाणा: BJP ने जारी किया मेनिफेस्टो, संकल्प पत्र में 200 लोगों के सुझावों को किया शामिल

यह भी पढ़ें- कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कसा तंज, PM मोदी सिर्फ सभी का माखौल उड़ाते रहते हैं

Tags: Haryana Assembly Election 2019, Haryana news, Rajnath Singh, Sonipat news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर