होम /न्यूज /हरियाणा /सियासी पारा चढ़ाएगी 25 सितंबर को फतेहाबाद में बड़ी रैलीः ओपी चौटाला के निशाने पर होगी सरकार

सियासी पारा चढ़ाएगी 25 सितंबर को फतेहाबाद में बड़ी रैलीः ओपी चौटाला के निशाने पर होगी सरकार

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला लगातार हरियाणा का दौरा कर रहे हैं.

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला लगातार हरियाणा का दौरा कर रहे हैं.

Om Prakash Chautala: 25 सितंबर को इंडियन नेशनल लोकदल ताऊ देवीलाल की जयंती पर फतेहाबाद में एक बड़ी रैली का आयोजन किया जा ...अधिक पढ़ें

सोनीपत. 25 सितंबर को इंडियन नेशनल लोकदल ताऊ देवीलाल की जयंती पर फतेहाबाद में एक बड़ी रैली का आयोजन किया जा रहा है. इसको लेकर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला लगातार हरियाणा का दौरा कर रहे हैं और कार्यकर्ताओं को फतेहाबाद में होने वाली रैली का निमंत्रण दे रहे हैं. इसी क्रम में सोनीपत पहुंचे ओम प्रकाश चौटाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार पर जमकर निशाना साधा. सरकार की नीतियों पर हमला बोला. वहीं पंचाब से चल रहे पानी विवाद पर भी दो टूक आंदोलन की चेतावनी जारी कर दी.

ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर को अपनी आवाज में इंडियन नेशनल लोकदल ताऊ देवीलाल जयंती पर रैली कर रही है, जिसको लेकर वह निमंत्रण देने यहां पर पहुंचे हैं और हम सभी को न्योता देते हैं कि आप वहां पहुंचे. उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात पर बोलते हुए कहा कि इस सरकार में देश का हर वर्ग दुखी है. इस कुशासन से लड़ने के लिए हम सभी को इकट्ठा होना पड़ेगा. हरियाणा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह गठबंधन ठगों का गठबंधन है. सभी ठग देश की जनता को ठगने के लिए इकट्ठा हो गए हैं.

पंजाब को हमें हमारा पानी देना ही होगा, ऐसा नहीं हुआ तो होगा आंदोलन
वहीं उन्होंने एसवाईएल के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार पंजाब को हमें हमारा पानी देना होगा. अगर पंजाब सरकार ने हमारा पानी हमें नहीं दिया तो इसके लिए हम आंदोलन करेंगे. उन्होंने कहा कि वह किसानों के साथ हमेशा से ही रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस सरकार में सभी दुखी हैं. इसलिए सरकार की साख अब घट रही है.

Tags: Haryana news, Om Prakash Chautala, Sonipat news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें