सोनीपत: कपड़ा लेने आई महिला ने 55 साल के व्यापारी पर लगाया रेप का आरोप, केस दर्ज
Sonipat News in Hindi

सोनीपत: कपड़ा लेने आई महिला ने 55 साल के व्यापारी पर लगाया रेप का आरोप, केस दर्ज
55 साल के व्यापारी पर रेप का आरोप. (सांकेतिक फोटो)

महिला ने दुकानदार के खिलाफ दुष्कर्म (Rape), छेडख़ानी व धमकी देने की शिकायत दी है. जिस पर पुलिस (Police) ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है. जांच के आधार पर ठोस कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
सोनीपत. जिले में शहर थाना क्षेत्र में कपड़ा विक्रेता के पास कपड़ा लेने आई महिला ने दुकानदार पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला ने पुलिस को दुष्कर्म (Rape) की शिकायत दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसकी जानकारी मिलने पर कई व्यापारी थाने पर एकत्रित हो गए और मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की. पुलिस (Police) का कहना है कि मामले की गहनता से जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि शहर थाना क्षेत्र में स्थित जयभगवान नाम के कपड़ा विक्रेता की दुकान पर आई 35 वर्षीय महिला क्षेत्र में ही किराए पर रहती है. महिला का आरोप है कि वह दोपहर को कपड़े की दुकान पर आई थी. छुट्टी का दिन होने का बहाना कर 55 वर्षीय विक्रेता ने कपड़ा देने से पहले दुकान का दरवाजा बंद कर लिया.

महिला ने पुलिस को दी शिकायत



दुकान का दरवाजा बंद करने के साथ ही व्यापारी ने महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया. महिला के विरोध करने पर दुकानदार ने धमकी दी. वहां से निकलने के बाद पीडि़त महिला ने थाने पहुंचकर दुष्कर्म की शिकायत दी. जिस पर पुलिस ने दुष्कर्म, छेडख़ानी व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले का पता लगते ही कई व्यापारी थाने में एकत्र हो गए. व्यापारियों ने मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की.
जांच में जुटी पुलिस

वहीं महिला ने दुकानदार के खिलाफ दुष्कर्म, छेडख़ानी व धमकी देने की शिकायत दी है. जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है. जांच के आधार पर ठोस कार्रवाई की जाएगी.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading