लाइव टीवी

नाबालिग लड़की को आधी रात उठाकर ले गया था हेडकांस्टेबल, मेडिकल में हुई रेप की पुष्टि

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 19, 2019, 12:11 PM IST
नाबालिग लड़की को आधी रात उठाकर ले गया था हेडकांस्टेबल, मेडिकल में हुई रेप की पुष्टि
आरोपी हेड कांस्टेबल आधी रात नाबालिग को ले गया था अपने साथ

लड़क़ी के परिजनों ने बताया आरोपी ने उनकी बेटी को शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था.

  • Share this:
सोनीपत. मुरथल थाना क्षेत्र के गांव से हेड कांस्टेबल (Head Constable) के आधी रात को एक नाबालिग लड़की को जबरन अपनी कार में बैठाकर ले जाने के मामले में मंगलवार को दुष्कर्म (Rape) की धारा भी जोड़ दी गई. एक दिन पहले जबरन ले जाने का मुकदमा दर्ज होने के बाद मंगलवार को गांव में हुई पंचायत में किशोरी को समझाया गया. जिस पर उसने मेडिकल कराने की बात कही.

मेडिकल कराने पर किशोरी से दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि हो गई. जिसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट को भी जोड़ दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां उसे जेल भेज दिया गया.

कार में बैठा कर ले गया था अपने साथ

बता दें कि मुरथल थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक ने सोमवार को पुलिस को बताया था कि रविवार रात सवा 12 बजे एक कार सवार युवक उनके घर के बाहर आया था और उनके घर का दरवाजा खुलवाया था. उसकी 16 वर्षीय बहन के दरवाजा खोलते ही कार सवार उसकी बहन को कार में जबरन बैठाकर ले गया था. परिजनों को जब पता लगा तो उन्होंने लड़क़ी तलाश शुरू कर दी थी. जिस पर तडक़े 3 बजकर 6 मिनट पर कार सवार वापस आया तो उन्होंने उसे घेर लिया था.

गांव के लोगों ने हेड कांस्टेबल को दबोचा

कार में उसकी बहन भी सवार थी और रो रही थी. कार सवार वापस भागने लगा तो उन्होंने शीशे पर हाथ मारा था, जिससे  शीशा टूट गया था. उन्होंने कार सवार को उतार लिया था. कार सवार की पहचान हेड कांस्टेबल अनिल के रूप में हुई थी. उसकी बहन ने कुछ भी कहने से मना कर दिया था. बाद में ग्रामीणों ने हेड कांस्टेबल को पुलिस के हवाले कर दिया था. पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 363 व 366ए के तहत मुकदमा दर्ज किया था.

मेडिकल में रेप की पुष्टि
Loading...

मामले को लेकर मंगलवार को गांव में पंचायत हुई, जिसमें लडक़ी को समझाया गया कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है तो वह इसे दबाने का प्रयास न करें. उसे बताया गया है कि यह उसकी इज्जत का सवाल है और आरोपी को सजा मिलनी चाहिए. जिसके बाद लडक़ी ने अपना मेडिकल कराने की बात कही. पुलिस टीम उसे अस्पताल में लेकर पहुंची, जहां पर उसका मेडिकल कराया गया. मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई. जिस पर पुलिस ने मामले में आरोपी हेड कांस्टेबल के खिलाफ दर्ज मुकदमे में धारा 376 व 6 पॉक्सो एक्ट भी जोड़ दिया है.

शादी का झांसा देकर रेप

लड़क़ी के परिजनों ने बताया आरोपी ने उनकी बेटी को शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. साथ ही बाद में उसे डराया भी गया था. पंचायत में उसे समझाने के बाद वह मेडिकल कराने को तैयार हुई जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हो गई.

ये भी पढ़ें- दोस्त के साथ पत्नी का अश्लील वीडियो देख पति हुआ आगबबूला, बीवी को मारी गोली

पत्नी से झगड़ा हुआ तो गुस्से में बाप ने इकलौते बेटे की फंदे से लटका की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 12:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...