सोनीपत: महिला के साथ रेप कर बनाई अश्लील वीडियो, कर दी वायरल
Sonipat News in Hindi

सोनीपत: महिला के साथ रेप कर बनाई अश्लील वीडियो, कर दी वायरल
महिला से पर कर आरोपी ने उसकी वीडियो बना ली

महिला थाना प्रभारी पूनम हुड्डा ने बताया कि हमें एक महिला ने शिकायत दी थी कि गांव महलाना के रहने वाले नरेंद्र नाम के शख्स ने उसके साथ रेप किया और उसकी वीडियो बनाकर वायरल की.

  • Share this:
सोनीपत. जिले में एक महिला के साथ रेप कर उसकी वीडियो (Video) बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर दो दिन के रिमांड पर लिया है. रिमांड पर उससे मामले में गहनता से पूछताछ करेगी. आरोपी नरेंद्र गांव महलाना का रहने वाला है.

आरोपी  नरेंद्र ने पहले तो एक महिला के साथ रेप किया और उसके बाद उसकी वीडियो बनाकर अपने साथियों में वायरल कर दी. महिला ने इसकी शिकायत सोनीपत महिला थाना पुलिस में की और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस को गिरफ्तार कर लिया और इसे कोर्ट पेशकर 2 दिन के रिमांड पर दिया गया है.

दो दिन के रिमांड पर आरोपी



इस मामले की जानकारी देते हुए महिला थाना प्रभारी पूनम हुड्डा ने बताया कि हमें एक महिला ने शिकायत दी थी कि गांव महलाना के रहने वाले नरेंद्र नाम के शख्स ने उसके साथ रेप किया और उसकी वीडियो बनाकर वायरल की. महिला की शिकायत मिलने के बाद रेप, आईटी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. रिमांड पर आरोपी से पूछताछ की जाएगी.
 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading