परीक्षा में पास करवाने के बहाने 10वीं की छात्रा से दुष्कर्म

गोहाना में नाबालिग छात्रा को दसवीं में पास करवाने के बहाने स्कूल के संचालक ने उससे दुष्कर्म किया.

Sunil Jindal | ETV Haryana/HP
Updated: March 14, 2018, 11:14 AM IST
परीक्षा में पास करवाने के बहाने 10वीं की छात्रा से दुष्कर्म
प्रतीकात्मक तस्वीर.
Sunil Jindal
Sunil Jindal | ETV Haryana/HP
Updated: March 14, 2018, 11:14 AM IST
गोहाना में नाबालिग दसवीं की छात्रा दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप स्कूल के संचालक पर लगा है. आरोप है कि 10वीं की परीक्षा में पास करवाने की एवज से पहले 10 हजार रुपये लिये फिर तीसरी परीक्षा के दौरान नाबालिग छात्रा के साथ दरिंदगी की.

पीड़िता के पिता के मुताबिक उसकी बेटी को दसवीं में पास करवाने के लिए मंजीत लाठर ने 10 हजार रुपये लिये. हरियाणा बोर्ड की तीसरी परीक्षा के दौरान स्कूल संचालक नीयत लड़की पर खराब हो गई. वह उसे बहला फुसला कर परीक्षा केंद्र के पास ही लगते मकान में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

जब उसका पिता उसकी तलाश में वहां पहुंचा तो लड़की बेहोश और नग्न हालात में पड़ी हुई थी. जिस के बाद छात्रा का पिता अपनी बेटी के साथ गोहाना सदर थाना पंहुचा और आरोपी स्कूल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज करवा उसके खिलाफ करवाई की जाने की मांग की है.

वहीं इस मामले में गोहाना सदर थाना के एसएचओ सेठी सिंह ने बताया की मामले में पुलिस ने पीड़ित के बयान पर आरोपी स्कूल संचालक मंजीत लाठर पर 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. छात्रा का मेडिकल करवा अदालत में पेश कर इसके बयान करवाये जायेंगे. पुलिस का दावा है आरोपी स्कूल संचालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर