गोहाना: 4 युवकों पर लगा नाबालिग को घर से उठाकर रेप करने का आरोप

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: September 9, 2019, 4:36 PM IST
गोहाना: 4 युवकों पर लगा नाबालिग को घर से उठाकर रेप करने का आरोप
15 साल की लड़की से रेप

पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत पर तीन से चार लड़कों के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लड़की का मेडिकल करवाया.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना (Gohana) के सदर थाना के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में एक 15 साल की नाबालिग लड़की को घर से जबरदस्ती उठाकर उसके साथ रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत पर तीन से चार लड़कों के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लड़की का मेडिकल करवाया. मेजिस्ट्रेट के सामने पीड़ित लड़की के 164 के बयान दर्ज करवाए गए. रेप की इस वारदात के बाद से ही सभी आरोपी फरार बताये जा रहे हैं.

वहीं इस मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी एसआई कप्तान ने बताया की सदर थाना के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें उसने बताया की उनकी बेटी कल घर पर अकेलि थी. उनके बेटी को अकेला पाकर गांव के तीन से चार लड़के उनके घर आकर उनकी बेटी को जबरदस्ती उठाकर अपने साथ ले गए और उसके साथ गलत काम किया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने महिला की शिकायत पर लड़की का मेडिकल करवा 164 के बयान दर्ज करवाए हैं. इस मामले में कार्रवाई करते हुए सभी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर द.  पुलिस जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कर रही है.

यह भी पढ़ें-  सोनीपत में रफ़्तार का कहर, चार दुकानों को तोड़ते हुए बिजली के पोल से टकराई कार

यह भी पढ़ें-ये भी पढ़ें:- हरियाणा में E.N.D.S बैन, अब ई-सिगरेट पीने वालों को मिलेगी 3 साल की सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 4:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...