नाबालिग ने रिश्ते के मामा पर लगाए आरोप, डेढ साल से कर रहा था रेप

नाबालिगा ने पुलिस को बताया कि उसकी मां ने रोहतक जिले के एक गांव के एक व्यक्ति को धर्म भाई बना रखा है. करीब 2 साल पहले वह व्यक्ति उनके घर आया और उससे दुष्कर्म किया.

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: August 7, 2019, 5:01 PM IST
नाबालिग ने रिश्ते के मामा पर लगाए आरोप, डेढ साल से कर रहा था रेप
मामा ने नाबालिग भांजी से किया रेप
Sunil Jindal
Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: August 7, 2019, 5:01 PM IST
गोहाना शहर के सिटी थाना के अंतर्गत एक कॉलोनी की एक नाबालिग लड़की ने रिश्ते में मामा पर उससे करीब डेढ़ साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी मामा और मां के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.  शहर की एक कॉलोनी की 12 वर्षीय नाबालिग ने हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके उसके साथ हुए दुष्कर्म की सूचना दी. इसके बाद 2 महिला पुलिस कर्मचारी घर पहुंची और नाबालिगा ने उन्हें पूरे मामले की जानकारी दी.

नाबालिगा ने पुलिस को बताया कि उसकी मां ने रोहतक जिले के एक गांव के एक व्यक्ति को धर्म भाई बना रखा है. करीब 2 साल पहले वह व्यक्ति उनके घर आया और उससे दुष्कर्म किया. आरोपी ने नाबालिगा के साथ करीब डेढ़ साल तक रेप किया. नाबालिगा ने कई बार इस सम्बंध में अपनी मां को बताया लेकिन वह उसे जान से मारने की धमकी दे देती.

पुलिस ने नाबालिगा की शिकायत पर मामा और उसकी मां के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार इसी व्यक्ति पर बीते वर्ष अक्तूबर माह में नाबालिगा की बड़ी बहन ने भी दुष्कर्म का आरोप लगा था. आरोपी इस समय जेल में बंद है. गोहाना सिटी थाना पुलिस ने नाबालिगा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- इस लोकसभा सीट से लगातार 3 बार चुनाव हारीं थीं सुषमा स्वराज

ये भी पढ़ें- सुषमा स्वराज को दोस्त बोले- आज हमारे शरीर का एक अंग क्षति हो गया
First published: August 7, 2019, 5:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...