Home /News /haryana /

महिला से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर ठगे 5 लाख रुपये

महिला से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर ठगे 5 लाख रुपये

महिला से रेप

महिला से रेप

महिला ने अपनी शिकायत में बताया की उसके पति बहार नौकरी करते हैं. कुछ दिन पहले एक आदमी बैंक में खाता खोलने के नाम पर उसके घर आया और घर पर अकेली पा कर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया.

    गोहाना के सदर थाना के छेत्र में एक महिला के साथ बलात्कार कर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं महिला को अश्लील वीडियो और फोटो दिखाकर उससे पांच लाख रुपये भी ठग लिए और उसके साथ कई बार बलात्कार किया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ विभिन धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है.

    मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एसएचओ सुरेंद्र सिंह ने बताया की सदर थाना के क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने अपनी शिकायत में बताया की उसके पति बहार नौकरी करते हैं. कुछ दिन पहले एक आदमी बैंक में खाता खोलने के नाम पर उसके घर आया और घर पर अकेली पा कर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया. यहीं नहीं आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो और फोटो ले ली और उसे वायरल करने की धमकी देकर कई कर उसने उसके साथ बलात्कार किया.

    VIDEO: 5वीं कक्षा की छात्रा से चलती कार में गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

    अब वीडियो और फोटो को वायरल करने के नाम पर उसे पांच लाख रुपए भी ऐठ चुका है. उसकी रोज रोज की धमकियों के तंग आकर महिला ने आरोपी युवक जयबीर के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है. आरोपी भेसवाल गांव का रहने वाला है.

    करनाल में स्कूल के बाहर भिड़े छात्र, चाकू लगने से 2 घायल

    पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं. महिला का मेडिकल करवा मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयान दर्ज करवाए गए हैं. घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने की बात कह रही है.

    Tags: Crime report, Haryana police, Rape, Sonipat news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर