Home /News /haryana /

Haryana News: सोनीपत की महिला पहलवान निशा को गोली मारने की वजह आई सामने

Haryana News: सोनीपत की महिला पहलवान निशा को गोली मारने की वजह आई सामने

हरियाणा के सोनीपत में महिला पहलवान की हत्या.

हरियाणा के सोनीपत में महिला पहलवान की हत्या.

Sonipat Women Wrestler and brother Murder Case: हत्या का आरोप एकेडमी संचालक पर लगा है और हत्या की वजह महिला पहलवान के साथ छेड़खानी का विरोध करना बताया गया है. पुलिस ने इस संबंध में एकेडमी संचालक उसकी पत्नी तथा उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. रेस्लर की मां का पीजीआई में इलाज चल रहा है. फिलहाल, मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. शिकायत में पवन उसकी पत्नी तथा उनके साले सहित कई लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया है.

अधिक पढ़ें ...

    सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat Murder Case) जिले के हलालपुर गांव की कुश्ती एकेडमी में राष्ट्रीय स्तर की महिला पहलवान निशा और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि मां गंभीर रूप से घायल हैं. मां का रोहतक पीजीआई (PGI  Rohtak) में इलाज चल रहा है.

    हत्या का आरोप एकेडमी संचालक पर लगा है और हत्या की वजह महिला पहलवान के साथ छेड़खानी का विरोध करना बताया गया है. पुलिस ने इस संबंध में एकेडमी संचालक उसकी पत्नी तथा उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    जानकारी के अनुसार, हलालपुर गांव में आरोपी पवन नामक शख्स एके कुश्ती एकेडमी चलाता है, जिसमें हलालपुर गांव की रहने वाली राष्ट्रीय स्तर की कुश्ती खिलाड़ी निशा प्रैक्टिस करने के लिए आती थी. बुधवार शाम को भी वह अपने भाई सूरज के साथ एकेडमी पहुंची. उसकी मां धनपति भी साथ ही थी. इसी दौरान इन तीनों पर फायरिंग कर दी गई. निशा और सूरज ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि मां धनपति गंभीर रूप से घायल है.

    परिवार ने लगाया आरोप

    निशा के चचेरे भाई ने बताया कि एकेडमी संचालक पवन ने इस घटना को अंजाम दिया है. निशा राष्ट्रीय स्तर की महिला कुश्ती खिलाड़ी थी. उसने दिल्ली में आयोजित यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल भी हासिल किया था. जांच अधिकारी रमेश चंद रोहतक पीजीआई में घायल धनपति देवी के बयान दर्ज करने के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने बताया कि धनपति ने अपनी शिकायत में पवन उसकी पत्नी तथा उनके साले सहित कई लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया है. हत्या करने की वजह निशा दहिया के साथ हो रही छेड़खानी का विरोध करना बताए जा रहा है. उन्होंने कहा इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Cruel murder, Haryana news, Sonipat news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर