Home /News /haryana /

retired jbt teacher brutally murdered in sonipat dead body fount outside sons shop hrrm

हरियाणा: सोनीपत में रिटायर्ड JBT टीचर की बेरहमी से हत्या, बेटे की दुकान के बाहर पड़ा था शव

सोनीपत के गोहाना में 80 साल के बुजुर्ग की तेजधार हथियार से हत्या.

सोनीपत के गोहाना में 80 साल के बुजुर्ग की तेजधार हथियार से हत्या.

Murder in Sonipat: मृतक के परिजनों ने बताया कि मास्टर वेद सिंह रिटायर्ड टीचर थे. जिनकी उम्र 80-82 साल थी. वो 2002 में रिटायर्ड होने के बाद से छोटे बेटे की दुकान पर रात के समय दुकान के सामने सोते थे. सुबह हमें पता चला कि किसी ने उनकी हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. गोहाना में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. एक सप्ताह में लूट-डकैती और हत्या की पांचवी घटना सामने आई है. ताजा मामला गोहाना के भैसवाल गांव से सामने आई है. जहां अपने बेटे की दुकान के बाहर सो रहे 80 साल के बुजुर्ग की तेजधार हथियार से हत्या का दी गई. घटना का पता सुबह चला जब मृतक का बेटा दुकान पर पहुंचा. उसने देखा उसका पिता का शव चारपाई पर लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ है.

घटना की सूचना मिलते ही गोहाना सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया और मृतक के बेटे के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. म्रतक की पहचान रिटायर्ड जेबीटी टीचर वेदसिंह के रूप में हुई है, जो भैसवाल गांव का ही रहने वाला था.

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि हमें आज सुबह सूचना मिली थी गांव भैंसवाल में एक रिटायर्ड जेबीटी टीचर की हत्या कर दी गई है. इस सूचना पर हम मौके पर पहुंचे. मृतक के पांच बेटे हैं. मृतक के एक बेटे नरेंद्र की चाय की दुकान है. दिन में नरेंद्र चाय की दुकान पर रहता था और रात के समय पिता दुकान के सामने सोते थे. किसी ने  सिर में तेजधार हथियार मार कर हत्या की है. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मृतक के शव का आज पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि मास्टर वेद सिंह रिटायर्ड टीचर थे. जिनकी उम्र 80-82 साल थी. वो 2002 में रिटायर्ड होने के बाद से छोटे बेटे की दुकान पर रात के समय दुकान के सामने सोते थे. सुबह हमें पता चला कि किसी ने उनकी हत्या कर दी. उनके सिर पर तेजधार हथियार से कई वार किये गए हैं. उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.

Tags: Haryana news, Murder, Sonipat news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर