लाइव टीवी

शुगर मिल के इंस्पेक्टर का रिटायरमेंट किसानों ने बनाया यादगार, गिफ्ट की 15 लाख की कार और बुलेट
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 3, 2020, 7:00 PM IST
शुगर मिल के इंस्पेक्टर का रिटायरमेंट किसानों ने बनाया यादगार, गिफ्ट की 15 लाख की कार और बुलेट
किसानों ने गिफ्ट की कार और बुलेट बाइक

किसानों (Farmers) का कहना है कि शुगर मिल के इंस्पेक्टर महावीर सिंह ने अपने कार्यकाल में किसानों का लिए बहुत भलाई के काम किए हैं. यही वजह है कि उन्होंने खुश होकर क्रेटा कार (Creta Car), बुलेट बाइक (Bullet Bike) और 10 लाख रुपये देकर सम्मानित किया.

  • Share this:
सोनीपत. शुगर मिल के इंस्पेक्टर का रिटायरमेंट (retirement) स्थानीय किसानों (Farmers) ने यादगार बना दिया. बड़ौली गांव के महाबीर सिंह अंतिल की विदाई पार्टी पर क्षेत्र के किसानों ने उन्हें 15 लाख की क्रेटा कार (Creta Car), ढाई लाख की कीमत की बुलेट और 10 लाख रुपये की मालाएं पहना कर स्वागत किया. क्षेत्र के विधायक मोहनलाल बड़ौली खुद उन्हें अपनी कार से घर तक छोड़कर आए.

किसानों का कहना था कि शुगर मिल के इंस्पेक्टर महावीर सिंह ने अपने कार्यकाल में किसानों की भलाई के काम किए हैं. उसी से खुश होकर उन्होंने एक क्रेटा कार, एक बुलेट बाइक और 10 लाख रुपये देकर सम्मानित किया है. वह अपने पद पर रहते हुए ईमानदारी से काम कर रहे थे और किसान इसी वजह से खुश थे.

महाबीर अंतिल ने कही ये बात
महाबीर अंतिल ने कहा कि मैंने सरकारी नौकरी में कभी समय की परवाह नहीं की और मैंने किसान भाइयों से यह सब लेने से साफ इनकार कर दिया था, पर वे नहीं माने. महाबीर अंतिल को ऐसे समय यह भेंट दी जब आसपास के गांवों के पांच सौ से ज्यादा किसान और अधिकारी मौजूद थे. महाबीर अंतिल ने कहा कि किसानों ने कहा कि उनको दिया गया यह सम्मान सामाजिक भाईचारे का प्रतीक है और इस वजह से मैं इनकार नहीं कर पाया.

ये भी पढ़ें :- 

सैलून में चल रहा था देह व्यापार, आपत्तिजनक हालत में मिली 4 युवतियां और दो युवक
हरियाणा: अपहरण कर युवती को बनाया बंधक, 4 माह तक किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 5:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर