Assembly Banner 2021

हरियाणा से राजस्थान के लिए बस सेवा शुरू, जयपुर जाना होगा आसान, कोटा जाने वाले छात्रों को भी सुविधा

गोहाना से जयपुर और कोटा के लिए आज रोडवेज बस सेवा की शुरुआत की गई.

गोहाना से जयपुर और कोटा के लिए आज रोडवेज बस सेवा की शुरुआत की गई.

हरियाणा रोडवेज ने राजस्थान के विभिन्न शहरों के लिए बस सेवा की शुरुआत कर दी है. अब सोनीपत से जयपुर और गोहाना से कोटा जाने में होगी आसानी. कोचिंग-सिटी कोटा जाने में छात्रों को होगी सुविधा.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा रोडवेज ने राजस्थान के विभिन्न शहरों के लिए बस सेवाओं की शुरुआत कर दी है. यात्रियों के लिए रोडवेज की बसों में सफर करना न केवल सुविधाजनक रहेगा, बल्कि साधारण किराए में वे गोहाना से जयपुर और कोटा तक का सफर कर सकेंगे. हरियाणा रोडवेज सोनीपत के महाप्रबंधक ने आज गोहाना से कोटा के लिए बस सेवा की शुरुआत की. उन्होंने बताया कि कोटा जाने वाली बस गोहाना डिपो से सुबह 5:40 पर रवाना होकर 9 बजे रेवाड़ी पहुंचेगी और फिर करीब 3 बजे जयपुर पहुंच जाएगी.

महाप्रबंधक ने बताया कि यात्रियों को लंबे सफर के दौरान खाने-पीने या फ्रेश होने की दिक्कत न हो, इसके लिए निर्धारित स्टॉपेज पर बस रोकी जाएगी. करीब 13 घंटे का सफर कर यह बस गोहाना से कोटा पहुंचेगी. उन्होंने कहा कि कोटा शिक्षा का हब माना जाता है. गोहाना से सैकड़ों की संख्या में विद्यार्थी और उनके परिजन का आना-जाना लगा रहता है. पहले गोहाना से बस सेवा न होने के कारण लोगों को कई बसें बदलकर लंबे समय में पहुंचना पड़ता था, लेकिन अब समय की बचत और एक ही बस में यात्रा करने का मौका मिलेगा.

सोनीपत के ट्रैफिक मैनेजर ने बताया कि जयपुर जाने वाले लोगों के लिए भी यहां से बस सुविधा नहीं थी. यात्रियों की मांग को देखते हुए रोडवेज ने जयपुर और कोटा के लिए बस सेवा की शुरुआत की है. मैनेजर ने बताया कि बस का रात्रि ठहराव कोटा में ही किया गया है. कोटा से सुबह 4 बजे रवाना होकर यह बस लगभग 13 घंटे के बाद वापस गोहाना पहुंचेगी. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए बस की साफ-सफाई और यात्रियों की सुविधा का पूरा ख्याल रखा जा रहा है. ये बसें निर्धारित स्टॉप पर ही रुकेगी, जिससे यात्रियों को  भी सफर के दौरान किसी तरह की असुविधा का सामना नहीं करना पड़ेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज